Saturday, September 21, 2024

Raped: इंजीनिरिंग छात्रा के साथ दुष्कर्म, अर्धनग्न अवस्था में कार से फेंका

लखनऊ। यूपी के आगरा में एक इंजीनियरिंग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के सीनियर छात्र पर लगा गया है। आरोप है कि चलती कार में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, फिर उसके बाद उसे अर्धनग्न हालात में सड़क पर फेंक दिया गया। अब पुलिस ने छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

दुष्कर्म कर सड़क पर फेंका

लखनऊ की एक युवती आगरा में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। वह आगरा के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्विद्यालय की छात्र थी। छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसी के कॉलेज के एक सीनियर छात्र ने थाना सिकंदरा क्षेत्र के पिंड बलूची रेस्टोरेंट के पास उसे अपनी कार में बैठाया। फिर चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, दुष्कर्म के बाद आरोपी ने पीड़ित छात्रा को अर्धनग्न हालात में सड़क पर फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।

मामले की जांच जारी

छात्रा ने अब इस पूरे मामले की शिकायत थाना में दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया। उसके बाद आरोपी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज की। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही आरोपी की भी तलाश कर रही है।

Latest news
Related news