Thursday, September 19, 2024

बीजेपी 11 अगस्त से शुरू करेगी तिरंगा यात्रा, यूपी में इस बार फहराए जाएंगे करोड़ो झंडे

लखनऊ : देश की मोदी सरकार के हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए यूपी की योगी सरकार पूरी तरह से तैयार है। 15 अगस्त से पहले हर घर तिरंगा अभियान को जन अभियान के तौर पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा आगे बढ़ रही है। आने वाले दिनों में 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के पहले भाजपा हर घर तिरंगा अभियान को और व्यापक तरीके से रूप को देने जा रही है। बीजेपी ने इस अभियान को अपना अभी तक का सबसे बड़ा अभियान बनाने के लक्ष्य से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को अभियान में लगाया है.

11 से 13 अगस्त तक बीजेपी करेगी यात्रा

आम लोगों में देशभक्ति की भावना जगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी अपने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ 11 से 13 अगस्त तक हर विधानसभा क्षेत्र में झंडा मार्च निकालने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में अपने-अपने क्षेत्रों में झंडा मार्च निकालेंगे। इस बार भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में करीब 5 करोड़ झंडे फहराने का लक्ष्य रखा है।

इन्हें दी गई यात्रा की जिम्मेदारी

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने लोगों की जिम्मेदारियां भी तय कर दी हैं. इस अभियान की निगरानी के लिए भाजपा ने जिला मंडल और प्रदेश स्तर पर त्रिस्तरीय व्यवस्था बनाई है. हर घर तिरंगा अभियान को व्यापक बनाने के लिए जिला स्तर पर कार्यशालाएं आयोजित की जा रही हैं. जिसमें बीजेपी अपने सभी नेताओं और विधायकों को प्रशिक्षण दे रही है. 11 अगस्त से तिरंगा यात्रा शुरू होने जा रहा है, आज शनिवार (10 अगस्त) को मंडल स्तर पर बैठकों का आयोजन पूरा हो जाएगा, जिसके बाद 11 अगस्त से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मंडल स्तर पर तिरंगा यात्रा निकालेंगे.

Latest news
Related news