Thursday, September 19, 2024

Crime News: प्रेम-प्रसंग के मामले में भाई ने ली बहन की जान, बीच सड़क पर घोटा गला

लखनऊ। यूपी के मेरठ में एक भाई ने अपनी 16 साल की बहन की हत्या कर दी। हत्या का कारण सिर्फ यही था कि वो अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। हैरानी करने वाली बात यह है कि भाई ने बीच सड़क अपनी बहन की गला घोटकर उसे जान से मार दिया। वहां मौजूद लोग बस तमाशा देखते रहें। इस मामले में पुलिस ने आरोपी भाई की गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

शादी की बात करी हत्या

इस हत्या का वीडियो भी बनाया गया है। हत्या से पहले भाई ने अपनी बहन को बेहरमी से पीटा। फिर उसका गला दबाकर उसकी जान ले ली। मृतक युवती अपने प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी हुई थी। जिससे नाराज होकर भाई ने अपनी ही बहन को मौत की बीच सड़क पर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के देहात थाना के अंतर्गत आने वाले इंचौली के नंगला शेखू गांव का है। हसीन की 16 साल की बहन का किसी दूसरी जाति के लड़के के साथ प्रेम- प्रसंग चल रहा था। जिसका पता उसके भाई हसीन को चला तो, उसने उन दोनों के रिश्ते का विरोध किया। हसीन अपनी बहन अमरीशा की शादी कहीं और कराना चाहता था, जबकि उसकी बहन अपने प्रेमी के साथ ही शादी करना चाहती थी।

मामले की जांच जारी

बता दें कि हसीन ने हत्या से एक रात पहले अपनी बहन के साथ मारपीट की थी। सुबह फिर दोनों के बीच बहस हुई। सुबह हुई लड़ाई के दौरान पिटाई से बचने के लिए अमरीशा घर से निकलकर चली गई थी, लेकिन कुछ ही दूरी पर हसीन ने उसे पकड़ लिया और उसकी हत्या कर दी। बीच सड़क हसीन ने अमरीशा को खूब पीटा और फिर उसकी गर्दन दबाने लगा। हसीन ने अपनी बहन का गला तब तक नहीं छोड़ा जब तक अमरीशा की सांसें रूक नहीं गई। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अमरीशा के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हसीन को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

Latest news
Related news