Thursday, September 19, 2024

Ajab Gajab: कुत्तों की वजह से जिंदा दफनाए गए शख्स की बाल-बाल बची जान, जाने पूरा मामला?

लखनऊ। यूपी के आगरा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जिसमें एक 24 साल के शख्स का कहना है कि जमीन विवाद को लेकर 4 लोगों ने उसे खेत मे जिंदा दफना दिया था। जिसके बाद में आवारा कुत्तों ने उसे जमीन से खोदकर बाहर निकाल लिया।

जिंदा बच गया व्यक्ति

रूपकिशोर उर्फ हैप्पी नाम के पीड़ित ने आरोप लगाया है कि 18 जुलाई को चार लोग गौरव, अंकित, करण और आकाश ने आगरा के अरटोनी इलाके में उसे पीटा था जिसके बाद वह घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे जमीन में गाड़ दिया था। पीड़ित की एफआईआर के मुताबिक चारो लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसका गला घोंटने की कोशिश की। आरोपियों ने यह मान लिया था कि उसकी मौत हो गई है, और इसलिए उसे अपने खेत में दफना दिया। जमीन के नीचे दबे होने के बावजूद रूपकिशोर जिंदा बच गया।

आरोपियों की तलाश जारी

आवारा कुत्तों के झुंड ने उस जगह को खोदना शुरू कर दिया, जहां उसे दफनाया गया था। कुत्तों ने उसके ऊपर से मिट्टी हटा दी थी। जब कुत्तों ने उसके शरीर को नोचा शुरू किया तो उसे होश आया। होश में आने के बाद रूप किशोर किसी तरह वह उस जगह से बाहर निकला और कुछ स्थानीय लोगों के पास पहुंचा। उन्होंने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। रूपकिशोर की मां का आरोप है कि उनके बेटे को 4 हमलावर जबरदस्ती उठाकर घर से ले गए थे। पुलिस के मुताबिक मामले की गहन जांच की जा रही है और 4 आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी है।

Latest news
Related news