Thursday, September 19, 2024

Vikas Divyakirti: दृष्टि कोचिंग के संचालक विकास दिव्यकीर्ति पर भोजपुरी सिंगर ने साधा निशाना, ट्वीट कर कही बड़ी बात

लखनऊ। देश के चर्चित आईएएस कोचिंग सेंटर दृष्टि को भी सील कर दिया गया है। जिसके बाद कोचिंग के संचालक विकास दिव्यकीर्ति ने स्पष्टीकरण देते हुए अलग-अलग एजेंसियों में कोऑर्डिनेशन का अभाव और भ्रष्टाचार की ओर इशारा करते हुए स्वयं की जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ने का प्रयास किया है। जिस पर भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने निशाना साधा है। नेहा राठौर ने कहा कि ऐसा नहीं होता है कि सारी दिक्कतें दूसरों में है आप में नहीं।

एक्स पर ट्वीट किया

दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में हुए हादसे के बाद से ही नेहा सिंह राठौर लगातार इस मुद्दे पर खुलकर बोल रही है। इस बीच जब ये खबर सामने आई कि डॉ विकास दिव्यकीर्ति के दृष्टि कोचिंग सेंटर को भी सील कर दिया गया है क्योंकि उसमे भी बेसमेंट में क्लासेज चलाई जा रही थी, तो नेहा सिंह राठौर ने उन्हें भी आड़े हाथों लिया। भोजपुरी गायिका ने एक्स पर पोस्ट कर डॉ विकास दिव्यकीर्ति पर तंज कसा और कहा ‘मीठा मीठा गप.. कड़वा कड़वा थू! ऐसे कैसे चलेगा सर! सारी परेशानियां दूसरों में हैं, क्योंकि वो आपको बदनाम करने की साजिश रचते हैं, आपसे ईष्या करते हैं और आपके नाम पर व्यूज़ पाना चाहते हैं! और आप सालों से बेसमेंट में क्लासेज चलाकर बेदाग हैं?

नेहा सिंह राठौर ने साधा निशाना

दृष्टि संस्थान में आपके अलावा भी कई और अध्यापक हैं, पर आपके अलावा छात्र कितने अध्यापकों का नाम जानते हैं? UPSC मेंटरशिप का चेहरा आप बने हुए है। दुनिया भर का तजुर्बा, नैतिकता और उचित-अनुचित का ज्ञान आपके पास है, फिर भी नियमों का उल्लंघन करते हुए आप बेसमेंट में क्लासेज चलाकर बच्चों की जान जोखिम में डाल रहे हैं,लेकिन गलती दूसरों की है कि आपसे सवाल क्यों पूछा जा रहा है? दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में हुए हादसे के बाद बेसमेंट में चल रही क्लासेज पर लगातार कार्रवाई जारी है। जिसके तहत बेसमेंट में चलने वाली क्लासेज को सील किया जा रहा है, जिसके तहत आईएएस की मशहूर कोचिंग सेंटर दृष्टि को भी सील कर दिया गया है।

Latest news
Related news