Friday, September 20, 2024

Road Accident: फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा, कैंटर की टक्कर से बीजेपी नेता के बेटे की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शनिवार की देर रात कैंटर की टक्कर से बीजेपी नेता के बेटे की मौके पर ही जान चली गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा भी किया। वहीं एसपी देहात और सीओ जसराना ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत करवाया।

मूक बधिर रानू की हादसे में मौत

बता दें कि मृतक रानू थाना जसराना के मोहल्ला गाड़ीवान निवासी रतनपाल सिंह चौहान का 30 वर्षीय पुत्र है। रानू मूक बधिर है। परिजनों ने बताया कि वह शनिवार की रात 9:45 बजे घर से बाहर किसी काम से जा रहा था। तभी शिकोहाबाद की ओर से आ रही एक कैंटर ने उसे अपना शिकार बना लिया। इस कारण से रानू की मौके पर ही जान चली गई।

पुलिस का जताया विरोध

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर मामले का संज्ञान लिया। जिसके बाद लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू किया। वहीं परिजनों का कहना था कि अगर पुलिस चाहती तो वाहन को अभी तक पकड़ा जा सकता था। इस दौरान क्षेत्राधिकारी अनिवेष कुमार सिंह ने कहा कैंटर की टक्कर से एक युवक की जान चली गई है। घटना के बाद किसी तरह से लोगों को समझा कर मामला को शांत किया गया है। जरूरी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Latest news
Related news