Friday, September 20, 2024

Akhilesh Yadav: सपा मुखिया अखिलेश ने कहा इन्हें किया जाएगा पार्टी से अलग

लखनऊ : समाजवादी पार्टी से बगावत करने वाले और विश्वासघात करने वाले नेताओं के प्रति पार्टी मुखिया अखिलेश यादव सख्त हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि सपा को छोड़कर बीजेपी में जाने वालों की वापसी नहीं होगी. उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई बागी नेताओं को पार्टी में दोबारा शामिल करवाने के लिए उनके पास आएगा तो वह उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

बजट पर निशाना साधते हुए कहा

अखिलेश यादव ने यह बयान देते हुए केंद्रीय बजट पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि समर्थन मूल्य किसानों को नहीं बल्कि गठबंधन के सहयोगियों को दिया जा रहा है… उत्तर प्रदेश को बड़े-बड़े सपने दिखाए गए, उत्तर प्रदेश को क्या मिला? अगर डबल इंजन की सरकार है तो उसे डबल फायदा मिलना चाहिए था, दिल्ली का फायदा, लखनऊ का फायदा, लेकिन ऐसा लगता है कि दिल्ली अब लखनऊ की तरफ देख ही नहीं रही या फिर लखनऊ वालों ने दिल्ली वालों को नाराज कर दिया है, जिसका नतीजा बजट में दिख रहा है… अगर विकास बिहार जा रहा है तो उत्तर प्रदेश को क्यों छोड़ा जा रहा है?

आगे कहा यूपी के बिना बिहार की बाढ़ कैसे रोकेंगे?

इस दौरान उन्होंने आगे कहा ” बाढ़ अगर बिहार की रोकनी है तो नेपाल और यूपी की बाढ़ रोके बिना आप बिहार की बाढ़ कैसे रोकेंगे? आप पहले यूपी और नेपाल की बाढ़ रोके तो बिहार की बाढ़ अपने आप रुक जाएगी.”

Latest news
Related news