Thursday, September 19, 2024

CM Yogi: चर्चा में आने के लिए LLB के छात्र ने दी मुख्यमंत्री योगी को धमकी,प्रयागराज में पकड़ गया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को प्रयागराज के एक युवक ने सोशल मीडिया पर बम से उड़ाने की धमकी दी। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि योगी को वह 5 दिन के अंदर बम से उड़ा देगा। जैसे ही यह पोस्‍ट वायरल हुआ, प्रयागराज पुलिस की साइबर सेल एक्शन में आ गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीएम योगी को इससे पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।

युवक को हिरासत में लिया गया

प्रयागराज के युवक की पहचान अनिरुद्ध पांडेय के रूप में हुई है। वह सराय इनायत के मलावा बुजुर्ग गांव का स्थानीय निवासी है। अनिरुद्ध झूंसी में स्थित एक निजी कॉलेज से LLB सेकेंड इयर का छात्र है। पुलिस अफसरों के मुताबिक पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने फेमस होने के लिए योगी को धमकी संबंधी पोस्‍ट किया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस और एसओजी की संयुक्‍त टीम लगाई गई थी। उसकी लोकेशन सराय इनायत इलाके में मिली। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले प्रयागराज के एक ही एक और युवक ने सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी। उसका वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया था। युवक की पहचान शमीम उर्फ बबलू के रूप में हुई थी।

पहले भी कई बार मिली धमकी

इसी साल मार्च में लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में सीएम योगी को धमकी देने का फोन आया था। यह कॉल पुलिस कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पर आया था। इसके बाद कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मी ने तुरंत धमकी वाले नंबर की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच अभी जारी है।

Latest news
Related news