Thursday, October 24, 2024

Akhilesh Yadav: सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर दिया बड़ा बयान,बीजेपी सरकार हुई कमजोर…

लखनऊ। सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि विजय बहादुर और उनके साथियों का सपा की पार्टी में स्वागत है। वह चाहे तो सपा का हिस्सा बन सकते है। विजय बहादुर और उनके साथियों के कारण सपा को मोहनलालगंज से जीत हासिल हुई है।

कमजोर होने पर ध्वस्तीकरण का फैसला लिया

सपा के नेता ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि सरकार आपस में ही लड़ रही है। शिक्षकों को डिजिटल अंटेडस के नाम पर सरकार परेशान कर रही है। यूपी सरकार से सपा मांग करती है कि ऑनलाइन अटेंडस का फैसला निरस्त हो जाए। भाजपा सरकार कमजोर हो रही है। सरकार के कमजोर होने पर ही ध्वस्तीकरण का फैसला टाला गया है। भाजपा कुर्सी की लड़ाई में प्रशासन को खत्म कर दिया है। मुख्यमंत्री ने स्वयं स्वीकारा है कि बड़े स्तर पर दलाली हो रही है। केंद्र सरकार को बताना चाहिए कि प्रति व्यक्ति आय कितनी है?एक ट्रिलियन इकॉनमी में केंद्र ने यूपी सरकार की कितनी मदद की है?

बिल्डरों के फायदे के लिए घरों को उजाड़ा गया

भाजपा सरकार अपने हारे हुए लोगों के साथ खड़ा होना चाहती है। सरकार कमजोर होने के कारण विधानसभा उपचुनाव को लेकर फैसला टला है। लोकसभा चुनाव से बेहतर रिजल्ट विधानसभा उपचुनाव में देखने को मिलेगा। कुर्सी की लड़ाई में प्रदेश की जनता पिस रही है। कुर्सी की लड़ाई के चक्कर में जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दलाली करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री सीएम को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। यदि यूपी सरकार मजबूत होती तो सीएम की बुलडोजर की कार्रवाई बंद नहीं होती। सरकार ने देश के सबसे अच्छे रिवर फ्रंट को बर्बाद कर दिया है। कुछ बिल्डरों को फायदा पहुंचाने के लिए गरीबों के घरों को उजाड़ा जा रहा है।

Latest news
Related news