Thursday, September 19, 2024

Sundanshu Trivedi: भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुंधांशु त्रिवेदी के आवास पर हुई चोरी

लखनऊ। प्रदेश में आए दिन चोरी की खबरे सुनने को मिलती है। अब भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के आवास पर चोरी हो गई है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच जारी

यह मामला लखनऊ के इंदिरानगर सेक्टर 21 का है। इस इलाके में स्थित मकान में चोरी हुई है। जहां सुंधांशु त्रिवेदी का घर है। रिंग रोड चौकी से 200 मीटर की दूरी पर स्थित है, सुंधांशु त्रिवेदी का घर। चोरी की घटना के कारण आस-पास के पड़ोसियों में डर का माहौल हैं। चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी नॉर्थ घटनास्थल पर पहुंची। वे जांच के लिए अपने साथ डॉग की स्कावायड भी साथ लाई थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की जांच कर रही है। थाना गाजीपुर क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही है।

आवास कई महीनों से बंद था

सुंधांशु त्रिवेदी का घर कई महीनों से बंद था। त्रिवेदी परिवार इंदिरा नगर से गोमती नगर में बने अपने नए घर में शिफ्ट हुए थे। जब वह अपने नए घर में शिफ्ट हुए तब से पुराना मकान बंद ही था। चोरी की मामले की शिकायत गाजीपुर थाना में दर्ज कराई थी। सुंधांशु त्रिवेदी भाजपा के मजबूत नेता माने जाते हैं। वह यूपी के राज्यसभा से सांसद हैं। इतना ही नहीं वह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता है। राजनीति में आने से पहले वो एक प्रोफेसर भी रहे हैं।

Latest news
Related news