Sunday, September 22, 2024

Ajab Gajab : ‘जंगल का राजा’ शेर बना गीदड़, वीडियो देख क्या कहेंगे आप…

लखनऊ : शेर मतलब जंगल का राजा, सबसे खूंखार जानवर, जिसके सामने हर कोई गीदड़ बन जाता है। क्या ऐसा भी सुना है कि एक शेर कभी डरता होगा, यां कभी गीदड़ जैसी हरकते करता होगा ,जी हां ऐसा ही हुआ है। शेर को डरते हुए देखा गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में शेर की दादागिरी तब खत्म होते हुए दिख रही है जब पानी में एक हिप्पो उसके सामने खड़ा है। और शेर उस वक्त काफी डरा हुआ है। वह जैसे तैसे पानी से निकल कर भागने की कोशिश कर रहा है।

@AMAZlNGNATURE शेयर किया गया वीडियो

दरशल, आए दिन सोशल मीडिया साइट एक्स अकाउंट @AMAZlNGNATURE पर जंगली जानवरों से जुड़ें हैरान करने वाले वीडियो पोस्ट होते रहते हैं। इस बीच एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक शेर और हिप्पो के बीच लड़ाई होती दिख रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़ाई पूरी एकतरफा है क्योंकि शेर हिप्पो के सामने डरा हुआ है। हिप्पो के घर में घुस कर शेर की दादागिरी खत्म होती हुई दिख रही है। शेर पानी में हिप्पो के पास असहाय दिख रहा है ,वहां से भागने की कोशिश कर रहा हैं।

वायरल वीडियो पर मिलें अबतक 9 लाख व्यूज

इस वीडियो को अबतक 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। जबकि कई लोगों ने कमेंट भी किए है. एक ने कहा कि हिप्पो सबसे उग्र जंगली जानवर माना जाता है. एक ने कहा कि हिप्पो में इतनी ताकत होती है कि वो कछुए के खोल को भी तोड़ सकते हैं. वहीं एक ने कहा कि शेर ने हिप्पो पर हमला क्यों नहीं किया? एक ने कहा कि ये देखना हैरान करने वाला है कि हिप्पो पानी में कितनी तेजी से तैरते हैं.

Latest news
Related news