Sunday, September 22, 2024

भारी बारिश के बीच नोएडा में सड़क हादसा, यातायात प्रभावित

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के नोएडा में मानसून की पहली बारिश हुई है। पहली बारिश में ही लोगों का हाल बेहाल हो गया है. प्रदेश के कई स्थानों पर पानी भर गया है तो कई सड़कें जलमग्न हो गई हैं. इस दौरान नोएडा के पॉश सेक्टर 18 में सड़क किनारे रेलिंग टूट कर गिर गई। इस वजह से यातायात प्रभावित हो रही है।

नोएडा के पॉश इलाके में हुआ हादसा

आज शुक्रवार को दिल्ली समेत आसपास के जगहों पर पानी भरा पड़ा है। लोगों को आनेजाने में काफी परेशानी हो रही है। वहीं दिल्ली एनसीआर में भी बारिश ने लोगों का हाल बेहाल कर दिया है। आज नोएडा के पॉश इलाके में बीच सड़क पर दीवार टूट कर गिर गया, जिसके बाद से यातयात और अधिक प्रभावित हो रहा हैं। जगह -जगह पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। यह हादसा नोएडा सेक्टर 18 में हुआ है। जिसके बाद से हादसे की वीडियो पर फोटो दोनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि मौसम विभाग की तरफ से बारिश को लेकर चेतावनी दी गई है। आगामी तीन दिन तक तेज बारिश की स्थिति रह सकती है।

हादसे में नहीं हुआ कुछ नुकसान

वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह कई मीटर की दूरी तक रैलिंग ढह गई है. हालांकि इस हादसे के समय वहां कोई मौजूद नहीं था, जिस वजह से कोई नुकसान की ख़बर सामने नहीं आई है। अगर ये रैलिंग किसी गाड़ी पर गिरती तो इससे लोगों को चोटें भी आ सकती थी और कुछ अनहोनी भी हो सकता था. बता दें कि रेलिंग गिरने के बाद सुबह से ही नोएडा में लंबा जाम लग गया। वाहनों की आवजाही में काफी परेशानी हुई है।

Latest news
Related news