Saturday, September 21, 2024

Akhilesh Yadav: जन्मदिन से पूर्व अखिलेश यादव के बर्थडे पर लखनऊ में लगे भावी प्रधानमंत्री के पोस्टर

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल की है। यूपी में 80 सीटों में 37 सीटों पर समाजवादी पार्टी ने जीत हासिल की है। इस जीत ने इंडिया गठबंधन में सपा का कद बढ़ाया है। चुनाव के बाद सपा कार्यकर्ता में अलग तरह का उत्साह देखने को मिला है। इस बीच वीरवार को लखनऊ में लगाए गए अखिलेश यादव का पोस्टर सुर्खियों में बना हुआ है।

भावी प्रधानमंत्री वाला पोस्टर चर्चा में

अखिलेश यादव का 1 जुलाई का जन्मदिन हैं। इससे पहले सूबे की राजधानी लखनऊ में उनके भावी प्रधानमंत्री वाले पोस्टर देखने को मिले है। यह पोस्टर सपा नेता मंजीत यादव के नाम से लगवाए गए हैं। इस पोस्टर में मंजीत की भी फोटो लगी है। पोस्टर में देश के भावी प्रधानमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। बीते दिन दिल्ली में भी अखिलेश यादव से जुड़ा पोस्टर काफी चर्चा में है। यह पोस्टर सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडेय द्वारा लगवाया गया है। संतोष यादव ने इस पोस्टर की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। इस पोस्टर में अखिलेश को जनता का नायक बताया गया है।

भाजपा पर निशाना साधती सपा

चुनाव में मिली जीत के बाद सपा के मुखिया काफी खुश नजर आ रहे हैं। चुनाव के बाद सियासी रणनीति पर काम करने के साथ ही वह लगातार भाजपा सरकार पर निशाना साधते रहते हैं।वीरवार को सपा के मुखिया ने मुख्यमंत्री योगी पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा के सात साल की सरकार में कानून राज जैसा कुछ नहीं था। अखिलेश यादव का कहना है कि सीएम योगी ने पुलिस को आधुनिक बनाने का भले ही दावा किया हो, लेकिन असलियत नें यह केवल एक दिखावा है।

Latest news
Related news