Friday, September 20, 2024

Akhilesh Yadav: आतिशी से मिलकर लौटे अखिलेश यादव, कहा- तकलीफ जानता…

लखनऊ : आज बुधवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आज उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने गया था. आतिशी हमेशा दिल्ली के जनता के लिए लड़ती रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री रहा हूं. तकलीफ जानता हूं. भाजपा सरकार जबसे बनी है तब से मुख्यमंत्रियों के साथ बड़ी दिक्कत हो रही है.

इस बार भाजपा बच गई नहीं तो सफाया हो गया होता

सपा प्रमुख ने कहा कि दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल जनता के लिए काम करना चाहते हैं .भाजपा वाले केजरीवाल को जेल से बाहर निकलने देना नहीं चाहते. उन्होंने इल्जाम लगाया कि भाजपा CBI का गलत इस्तेमाल कर रही है. इस बार भाजपा बच गई नहीं तो सफाया हो गया होता.

केजरीवाल की सरकार जनता के लिए काम करना चाहती

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने आगे कहा कि केजरीवाल की सरकार जनता के लिए काम करना चाहती है. वह जनता के स्वास्थ्य और शिक्षा जैसी सुविधाएं देना चाहती है तो केंद्र सरकार इसमें रोड़ा लगा रही है. इस दौरान सपा मुखिया ने आगे कहा कि केंद्र की मोदी सरकार CBI के द्वारा केजरीवाल पर मुक़दमा लगाकर फंसाना चाह रही है. यह कोई पहली बार नहीं हो रहा है. ये लोग उसे परेशान करते हैं, जिससे उन्हें डर होता है. इस संदर्भ में सपा ने भी सोशल मीडिया साइट एक्स पर भी पोस्ट किया.

Latest news
Related news