Thursday, September 19, 2024

Viral News: करोड़ो की मालकिन नीता अंबानी में सामान्य से होटल में खाई चाट, वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी 12 जुलाई को होने जा रही है। जिसको लेकर अंबानी परिवार जोर-शोर से शादी की तैयारियों में लगा हुआ हैं। इसी बीच हाल ही में नीता अंबानी सोमवार को वाराणसी पहुंची। यहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के चरणों में अपने बेटे और बहू की शादी का निमंत्रण रखा। साथ ही बाबा विश्वनाथ से अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए कामना की।

नीता अंबानी ने पूछी चाट की रेसिपी

नीता अंबानी का कहना है कि वह स्वयं को बहुत खुशकिस्मत मानती है कि वह वाराणसी आई और उन्हें काशी विश्वनाथ मंदिर जाने का मौका मिला। काशी से नीता अंबानी की कुछ वीडियों और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। लोगों द्वारा उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद नीता अंबानी काशी के ही एक छोटे से होटल में खाना खाने गई थी। इस वीडियों में वह होटल में जाकर काशी की चाट खाने का मजा ले रही हैं। यह वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे करोड़ो की मालकिन एक सामान्य से होटल में बैठकर अलग-अलग तरह के चाट का मजा ले रही हैं। इतना ही नहीं नीता को यह चाट काफी पसंद आई कि उन्होंने होटल के लोगों से चाट की रेसिपी भी पूछी। वीडियों में नीता अंबानी होटल के लोगों से पूछती नजर आ रही है कि यह चाट कैसे बनाई। जिसका जवाब देते हुए होटल के एक सदस्य ने कहा कि यह चाट तवे पर बनाई गई है।

चाट की खूब करी तारीफ

इसके बाद नीता अंबानी ने पूछा कि इस चाट में क्या-क्या डाला गया है। जिसके बारे में दुकानदार ने बताया कि इसमे बहुत सारा सामान डाला गया है। साथ ही इसमें मैदा भी डाला गया है। फिर नीता चाट को फिर खाने लगती है और चाट के बारे में बहुत सी अच्छी बाते बताती है। चाट की तारीफ करती है। नीता अंबानी का सादगी से एक सामान्य से होटल में चाट का मजा लेते हुए देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। इस वीडियो को उनके फैंस अपना ढ़ेर सारा प्यार दें रहे है। इस वीडियों में नीता का एक अलग अंदाज नजर आ रहा है जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं।

Latest news
Related news