Thursday, September 19, 2024

Unnav Accident:उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से कुचलकर 2 सगे भाइयों की हुई मौत

लखनऊ। उन्नाव जिले(Unnav Accident) में कोतवाली क्षेत्र में एक भीषण हादसा हो गया। जिसमें दो सगे भाई अभिषेक और अभय हादसे का शिकार हुए। दोनों भाईयों की काम से घर का खर्चा चलता था। दोनों भाई मजदूरी करके परिवार का पेट पालते थे। हाल ही में दोनों भाई मियागंज की फल मंडी में मजदूरी कर रहे थे। शुक्रवार को दोनों भाई मजदूरी करके अपने घर वापस गए थे।

मजदूरी के बाद शाम को घूमने निकले थे

कुछ देर बाद दोनों भाई अपनी मां संतोषी से बाहर घूमने जाने की बात कहकर निकले थे। मां ने जाने से इंकार भी किया था, लेकिन दोनों भाइयों ने मां की बात नहीं मानी। वह दोनों भाई अपने घर से करीबन 2 किलोमीटर दूर ही पहुंचे थे, तभी भीषण हादसे का शिकार हो गए। बेटों की मौत की खबर सुनकर मां को धक्का सा लगा। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। परिवार वालों में हड़कंप मचा हुआ है। मृतक भाइयों के पिता वंशराज दिल्ली में मजदूरी करते है। पिता मौत की जानकारी मिलते ही अपने घर के लिए निकले थे। मृतक दोनों भाई अभिषेक और अभय मजदूरी करने के साथ-साथ पढ़ाई भी करते थे। बड़े भाई अभिषेक ने इस बार 12वीं की परीक्षा पास की थी। वहीं छोटे भाई अभय अभी 10वीं में पढ़ रहा था। अपनी मेहनत-मजदूरी के साथ-साथ दोनों अपनी पढ़ाई कर रहे थे। दोनों भाइयों का सपना था कि वह दोनों सेना में जाए और देश की रक्षा करें।

ट्रक से कुचलकर हुई मौत

बता दें कि शाम करीब 7 बजे सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर तेज रफ्तार में 2 बाइकों में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सड़क पर जा गिरी। बाइक पर सवार 3 लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में 2 सगे भाई अभिषेक और अभय शामिल थे। दोनों सगे भाइयों के अलावा जय राठौर भी बाइक पर सवार था जो अभिषेक और अभय के मामा का बेटा था। दूसरे बाइक पर सवार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह तीनों शाम को मजदूरी करने के बाद बाइक पर घूमने निकले थे।

Latest news
Related news