Saturday, September 21, 2024

लखनऊ में पुलिस चेकिंग के दौरान मुठभेड़, दो बदमाश घायल

लखनऊ : बुधवार देर रात राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में पुलिस की चेकिंग चल रही थी, इस दौरान दो बदमाशों ने पुलिस के साथ मुठभेड़ की. बदमाशों ने पुलिस टीम पर जमकर फायर किया. इस दौरान पुलिसकर्मी जैसे तैसे अपनी जान बचा ली. हालांकि बदमाशों के फायरिंग के जवाब में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई। इसमें दो बदमाश बूरी तरह से घायल हो गया.

बदमाशों की हुई पहचान

बता दें कि बीती रात हुई मुठभेड़ में पुलिस को बदमाशों के पास से एक बाइक, दो मोबाइल फोन और दो देसी कट्टे बरामद हुए हैं. डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह ने मामले को लेकर कहा कि घायल बदमाशों के नाम पीलीभीत निवासी अरीश व इटावा निवासी अभिनव है.

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी

मामले को लेकर डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह ने कहा कि साउथ जोन में चेकिंग का आदेश दिया गया था. साथ ही उन्होंने समय का जिक्र करते हुए कहा कि चेकिंग का समय रात 1 बजे से लेकर 4 बजे तक दिया गया था। इसी आदेश के अनुक्रम में कृष्णा नगर पुलिस चेकिंग कर रही थी। कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के पंडित खेड़ा के पास अनोरा जंगल के पास एक बाइक दिखा, जिसे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वो भागने लगी। जैसे ही पुलिस ने घेराबंदी कर उसे रोका तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

दो बदमाश घायल

इसके साथ ही डीसीपी ने आगे बताया कि पुलिस ने मोर्चा लेकर आत्मरक्षात फायर किया, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मौके पर पुलिस को बदमाशों के कुछ सामाग्री भी मिले हैं। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।

Latest news
Related news