Monday, September 23, 2024

मथुरा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की गई जान, सीएम योगी ने लिया घटना का संज्ञान

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मथुरा में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

डाडौली गांव में हुआ हादसा

आज बुधवार सुबह साढ़े दस बजे मथुरा के मांट थाना से भीषण सड़क हादसे की ख़बर सामने आई है। हादसा पानीगांव स्थित डाडौली गांव का है. जहां एक तेज रफ़्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई। जान गवाने वालों में पति-पत्नी और देवर शामिल है।

छह माह की थी गर्भवती

बता दें कि हादसे में गर्भवती पत्नी, पति और देवर की जान गई। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस टीम घटनास्थल पहुंच कर जांच शुरू कर दी। इस कड़ी में पुलिस ने तीनों शव को मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी। एक परिवार में तीन लोगों की जान जाने की सूचना से इलाका में कोहराम मचा हुआ है। जान गवाने वाली महिला की पहचान आधार कार्ड से हुई है। पुलिस के मुताबिक मांट थानाक्षेत्र के चांदपुर की रहने वाली राधिका पिछले 4 माह से गर्भवती थी। आज बुधवार सुबह वह अपने पति पंकज और देवर के साथ चेकउप के लिए बाइक से अस्पताल जा रही थी। तभी अचानक हादसे का शिकार हुई।

मौके पर ही पति पत्नी की गई जान

बता दें कि सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को भीषण टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों पर ही दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस तीनों शव को अस्पताल ले गया, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सीएम योगी ने की संवेदना व्यक्त

अब इस मामले को लेकर प्रदेश के मुखिया आदित्यनाथ योगी ने संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त व परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ उन्होंने घायलों को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Latest news
Related news