Saturday, September 21, 2024

Hardoi Incident : युवराज हत्याकांड पर बबाल, करणी सेना अध्यक्ष हुए गिरफ्तार, मचा हड़कंप

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से बड़ी ख़बर सामने आई है। आज, मंगलवार को जिले के पाली इलाके में बीते कुछ दिन पहले युवराज हत्याकांड का मामला सामने आया, जिसको लेकर आज दोपहर में बड़ा बबाल हुआ। कुछ लोगों ने युवी हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन किया, जिसमें करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बसपा नेता राजवर्धन पहुंचे। अब जानकारी सामने आई है कि इन दोनों नेताओं को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। जिसके बाद प्रदर्शन में शामिल लोग आक्रोशित हुए और पुलिस पर हमला शुरू दिए। हमले में पुलिस पर पथराव भी किया गया है।

धारा 144 लागू

हालांकि पुलिस ने तनावपूर्ण हालात को काबू में करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े। इसके साथ आक्रोशित लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा है। फ़िलहाल स्थिति काफी तनावपूर्ण है। इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। साथ ही मामले को लेकर एसपी केशव चंद गोस्वामी ने कहा कि इलाके में शांति व्यवस्था के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने नहीं दिया जाएगा।

यह हैं पूरा मामला

दरअसल, हरदोई के पाली में 30 मई को युवराज सिंह युवी को गोली मारकर मर्डर की गई थी। इस मर्डर मामले में एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से जख्मी हुआ था। वहीं शेष अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। और पूरे मामले में पुलिस की जांच पड़ताल चल रही है। ऐसे में आज इस मामले ने फिर से राजनीति गर्म हुई, जब करणी सेना अध्यक्ष और सपा नेता की गिरफ्तारी की गई है। इसको लेकर इलाकों में भारी बल में पुलिस की तैनाती है।

Latest news
Related news