Thursday, September 19, 2024

Ayodhya News: चिराग पासवान ने रामलला के किए दर्शन, बोले आसानी से पार कर लेंगे 400 सीटों का लक्ष्य

लखनऊ। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शुक्रवार (31 मई) को अयोध्या (Ayodhya News) पहुंचे। जहां उन्होंने रामलला व हनुमानगढ़ी के दरबार में हाजिरी लगाई। चिराग पासवान ने दर्शन-पूजन के बाद कहा कि रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं।

चिराग ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने रामलला (Ayodhya News) के दर्शन प्राप्त किए हैं। जिस दिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई उसी दिन अयोध्या आने की इच्छा थी, आज इच्छा पूरी हुई है। देश में इस समय महत्वपूर्ण समय चल रहा है। 400 पार का लक्ष्य हम बहुत सरलता से प्राप्त कर लेंगे।

विपक्ष सनातन को नहीं मानता- चिराग

चिराग पासवान ने आगे कहा कि देश की आबादी पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा रखती है। गरीब कल्याण की योजनाओं से पीएम मोदी ने हर घर को प्रभावित किया है। विपक्ष सनातन को नहीं मानता है। वहीं प्रधानमंत्री के कन्याकुमारी में ध्यान साधना को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि इससे विपक्ष परेशान हो रहा है। जो लोग सनातन को समाप्त करने की सोच रखते थे, उन्हें मोदी ने झटका दिया है।

चिराग ने खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के प्रति हमें अटूट विश्वास है। मेरा और प्रधानमंत्री का रिश्ता अटूट और खूबसूरत है। जिसकी मर्यादा हमेशा प्रधानमंत्री ने बना कर रखी, हमने भी इसी सोच को आगे रखने का प्रयास किया है।

Latest news
Related news