Friday, September 20, 2024

वोटिंग के बाद रवि किशन ने गजब कह डाला, पीएम मोदी ने …

Gorakhpur 7th Phase Voting: आज यूपी की 13 लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव के आखिरी यानी सातवें फेज की वोटिंग हो रही है. सुबह से ही यूपी के महाराजगंज, कुशीनगर, गोरखपुर, देवरिया, बांसगांव घोसी, बलिया, सलेमपुर, गाजीपुर, वाराणसी, चंदौली, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर मतदाता वोटिंग सेंटर के बाहर लाइनों में लग गए हैं.

बता दें कि यूपी की गोरखपुर लोकसभा सीट पर भी वोटिंग हो रही है और ये सीट यूपी की चर्चित सीट है। गोरखपुर खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ है. यहां से बीजेपी ने लगातार दूसरी बार रवि किशन को चुनावी मैदान में उतारा है। इसी बीच वोटिंग के बाद रवि किशन ने कुछ ऐसा कहा, जो अब चर्चाओं में आ गया। वोटिंग के बाद रवि किशन ने कहा, पीएम साधना में बैठे हैं और सूर्य देवता को शांत कर दिया है। ये ऐतिहासिक है। भीषण गर्मी में आज हवा चल रही है।

ये राम राज्य का संकेत

रवि किशन ने आगे कहा, ये राज राज्य का बहुत ही बड़ा संकेत है. तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विराट रूप में आ रहे हैं और भारत अब सोने की चिड़िया बनेगा. उन्होंने आगे कहा कि आज गोरखपुर में ऐतिहासिक वोटिंग होगी.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी में 45 घंटे की साधना में बैठे हैं. पीएम मोदी कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल में 45 घंटे की साधना में जुटे हैं. इस दौरान पीएम मोदी द्वारा ओमकार का जप किया जा रहा है और वह एकांतवास में बैठे हैं. रवि किशन का ये बयान पीएम मोदी के इसी एकांतवास को लेकर आया है

Latest news
Related news