Friday, September 20, 2024

Lok Sabha Election 2024: यूपी में अंतिम चरण के मतदान से पहले गृहमंत्री से मिलीं धनंजय सिंह की पत्नी, शेयर की तस्वीर

लखनऊ। यूपी में 1 जून को सातवें यानी अंतिम चरण का मतदान (Lok Sabha Election 2024) होना है। ऐसे में अंतिम चरण को लेकर चुनाव प्रचार जोरों-शोरों से हो रहा है। इसी बीच खबर आई है कि अंतिम चरण के चुनाव के बीच एक बार फिर से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बता दें कि दोनों नेताओं के बीच यह सियासी मुलाकात वाराणसी में हुई।

शाह से मिली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला

दरअसल, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पीएम नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र (Lok Sabha Election 2024) वाराणसी में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हुए हैं। इस दौरान बीजेपी के लिए समर्थन का ऐलान कर चुके धनंजय सिंह की पत्नी पत्नी श्रीकला सिंह ने अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है।

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए श्रीकला ने लिखा, वाराणसी में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार-प्रसार के दौरान कुशल नेतृत्वकर्ता आदरणीय गृहमंत्री अमित शाह से चुनाव को लेकर चर्चा। वहीं सूत्रों के अनुसार, इन दोनों नेताओं के बीच आगे की रणनीति पर चर्चा हुई।

बसपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुई थीं श्रीकला

गौरतलब है कि इससे पहले 15 मई को धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला ने गृहमंत्री से मुलाकात की थी। जिसके बाद श्रीकला सिंह के बीजेपी में शामिल होने का दावा किया गया था। दरअसल, बहुजन समाज पार्टी ने श्रीकला सिंह को उम्मीदवार बनाया था। लेकिन बाद में बीएसपी ने जौनपुर से अपना उम्मीदवार बदलते हुए श्रीकला का टिकट काट दिया।

Latest news
Related news