Friday, October 25, 2024

नेशनल हाईवे पर ‘धूम’ स्टाइल वाली चोरी! बदमाशों ने चलते ट्रक से फिल्मी स्टाइल में गायब कर दिया सामान

लखनऊ। आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक कटिंग का एक VEDIO जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर फिल्म धूम आपको याद आ जाएगी. वीडियो में बाईक पर सवार 3 युवकों में से 2 युवक ट्रक पर चढ़कर उसमें से तिरपाल काटकर सामान से भरा एक बक्सा नीचे फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। इनका एक साथी मोटरसाइकिल से ट्रक के पीछे चल रहा है. बक्से को नीचे फेंकने के बाद ट्रक कटिंग कर रहे दोनों बदमाश बाईक पर बैठ जाते हैं। ट्रक के पीछे चल रही एक कार में सवार लोगों ने इस पूरे VEDIO को बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

शाजापुर के मक्सी से शाजापुर के बीच दिन दहाड़े इस तरह की वारदातें रोज सामने आती हैं. ट्रक चालक चोरी की शिकायत करते हैं तो स्थानीय पुलिस मामला भी दर्ज नहीं करती। ट्रक कटिंग के इस लाइव वीडियो ने एक बार फिर से जिले की पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

ट्रक चालकों ने किया था हाईवे जाम

बीते दिनों आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीते दिनों नैनावद घाटी पर बदमाशों ने 1 ट्रक में से चोरी की घटना को अंजाम दिया था लेकिन TRUCK चालक की सतर्कता से बदमाश चोरी किए हुए बक्से को नहीं ले जा पाएं थे। इसके बाद वहां ट्रक चालकों ने चक्काजाम कर हंगामा कर दिया था. लालघाटी पुलिस ने वहां पहुंचकर चक्काजाम हटाया।

Latest news
Related news