Friday, October 25, 2024

Lok Sabha Election: यूपी में हुंकार भरेंगे PM मोदी, काशी में आज प्रियंका गांधी और डिंपल यादव का रोड शो

लखनऊ। सातवें व अंतिम चरण में प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर 1 जून को मतदान होगा। ऐसे में अंतिम चरण का चुनाव प्रचार अब तेज हो गया है। शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी गाजीपुर में चुनावी सभा कर वोट मांगेंगे। वह यहां बीजेपी उम्मीदवार पारसनाथ राय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी की जनसभा शाम 4:30 बजे आयोजित होगी।

सीएम योगी चंदौली, बलिया में करेंगे जनसभा

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ भी इस जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी इसके अलावा बलिया, चंदौली व वाराणसी में भी चुनावी सभा कर बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे। शनिवार को सुबह 11:40 बजे बलिया के बांसडीह में मनियर इंटर कालेज में सलेमपुर लोकसभा सीट से पार्टी कैंडिडेट के पक्ष में सभा करेंगे।फिर दोपहर 12:40 बजे बलिया के बैरिया स्थित बाबा लक्ष्मण दास इंटर कालेज में उनकी चुनावी सभा होगी। दोपहर 2:10 बजे चंदौली के मुगलसराय में महेन्द्र टेक्निकल इंटर कालेज में उनकी सभा होगी। शाम 6:30 बजे वाराणसी के अस्सी घाट में उनकी जनसभा होगी।

प्रियंका व डिंपल आज करेंगी बनारस में रोड शो

वाराणसी में शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव रोड-शो करेंगी। वे यहां आइएनडीआइए के प्रत्याशी व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के पक्ष में वोट मांगेंगी। शाम 4 बजे रविदास मंदिर से उनका रोड शो शुरू होगा और दुर्गा मंदिर दुर्गा कुंड में संपन्न होगा। वहीं, प्रियंका की गोरखपुर में जनसभा भी होगी। यहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ वह इंडिया अलांयस की उम्मीदवार काजल निषाद के पक्ष में वोट मांगेंगी। चुनावी जनसभा सहारा स्टेट क्रिकेट ग्राउंड, निकट रामगढ़ ताल में आयोजित होगी।

Latest news
Related news