Wednesday, October 23, 2024

CM Yogi’s helicopter: बिहार में रास्ता भटका CM योगी का हेलीकॉप्टर, दूसरे क्षेत्र मे पहुंचा

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं। इसी बीच गुरुवार उन्होंने ये दावा किया कि बिहार से सटे इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान उनका हेलीकॉप्टर (CM Yogi’s helicopter) रास्ता भटक गया। दरअसल, लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार के दो निर्वाचन क्षेत्रों में लगातार दो रैलियां की।

इस दौरान उन्होंने राज्य के अपने दौरे का समापन पूर्वी चंपारण में एक रैली के साथ किया। ये वो समय था जब प्रचार का समय समाप्त होने में कुछ ही मिनट बचे थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा , मैं आज एक के बाद एक रैलियों को संबोधित कर रहा हूं। मैंने ओडिशा के पुरी में एक रैली से शुरुआत की और वहां से फिर एक और लोकसभा क्षेत्र में जाने के बाद मैं यहां आ रहा था कि हेलीकॉप्टर रास्ता भटककर दूसरे क्षेत्र में चला गया।

सीएम का हेलीकॉप्टर भटका रास्ता

दरअसल, गुरुवार (23 मई) को भाजपा के द्वारा जारी यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक, सीएम योगी को पहले बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में रैली के लिए आना था और इसके बाद पश्चिम चंपारण में एक रैली के साथ अपनी यात्रा समाप्त करनी थी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका और सीएम योगी का हेलीकॉप्टर (CM Yogi’s helicopter) रास्ता भटक गया। यानी कि पहले पश्चिम चंपारण पहुंच गया जहां पूर्व राज्य भाजपा अध्यक्ष संजय जयसवाल लगातार चौथी बार चुनाव लड़ रहे हैं।

देरी के बाद भी इंतजार करते रहे लोग

बता दें कि सीएम योगी को पश्चिम चंपारण में एक रैली के साथ अपना दौरा समाप्त करना था। लेकिन गड़बड़ी के कारण पूर्वी चंपारण की रैली में डेढ़ घंटे से अधिक की देरी हुई। हालांकि, सीएम योगी इस बात से खुश दिखे कि देरी के बाद भी भीड़ उनका इंतजार कर रही थी। इस दौरान उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद राधा मोहन सिंह की ओर मुखातिब होते हुए कहा, चुनाव के बाद कृपया इन सभी लोगों को अयोध्या धाम में दर्शन के लिए ले आएं। मैं इनका स्वागत करने के लिए वहां रहूंगा।

यही नहीं सीएम ने अपने भाषण में स्थानीय बोली भोजपुरी के शब्दों का भी इस्तेमाल किया। साथ ही उन्होंने दोनों राज्यों के बीच 1,000 से अधिक वर्षों से मौजूद घनिष्ठ संबंधों की भी चर्चा की।

Latest news
Related news