Monday, September 23, 2024

Viral Video : स्कूल बना मसाज केंद्र, छात्राओं से चौकीदार ने करवाया मसाज, वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ: यूपी के शामली जनपद से बेहद हैरान करने वाली ख़बर सामने आई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। ऐसे में यूपी के एक सरकारी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो में सरकारी स्कूल के चौकीदार स्कूल की छात्राओं से मसाज कराते हुए दिख रहा है। हालांकि वायरल वीडियो कब का है इस बात का पता नहीं लग पाया है। फिलहाल बीएसए शामली ने इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है। दरअसल, वायरल वीडियो शामली जनपद मे कांधला खंड शिक्षा क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी विद्यालय का बताया गया है।

छात्राओं से झाड़ू-पोंछा लगवाया

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह स्कूली छात्राओं से झाड़ू से लेकर पोंछा तक लगवाया जा रहा है। बीएसए ने शिक्षा अधिकारी को इसकी जांच संज्ञान सौंप दी है। हालांकि, स्कूल की वार्डन ने मामले की सूचना देने से मना कर दिया है। बता दें कि स्कूल मेें क्लास 6 से 8 तक की छात्राएं हॉस्टल में ही रहकर पढ़ाई करतीं हैं। वहीं कुछ छात्राओं की ऑडियो भी तेजी से वायरल हो रही है, ऑडियो में छात्राएं विद्यालय के पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगा रहीं हैं। कहा जा रहा है कि छात्राओं से मशीन में कपड़े धुलवाए जाने के साथ-साथ प्रेस भी करवाया जाता है।

फोन में अश्लील वीडियो भी दिख़ाता

स्कूली छात्राओं का आरोप है कि विद्यालय मे बच्चों के दूध से मलाई निकालकर उसका घी बनाकर दिया जाता हैं। इसके अलावा छात्राओं ने विद्यालय के चौकीदार पर आरोप लगाया कि चौकीदार लड़कियों को फोन में अश्लील वीडियो भी दिख़ाता है। छात्राओं ने इसकी शिकायत विद्यालय के पदाधिकारी से भी की थी। लेकिन उसके बाद भी पदाधिकारी ने कोई कार्रवाई नहीं किया। वहीं इस मामले को लेकर विद्यालय के पदाधिकारी ने कहा कि स्कूल में एक व्यक्ति चौकीदार है। कभी-कभी वह रात में भी स्कूल में ठहरता है। मेरे सामने तो कभी ऐसा नहीं हुआ है कि चौकीदार स्कूली छात्राओं से मसाज कराता है।

Latest news
Related news