Friday, September 20, 2024

Saharanpur Murder Case: पेपर देने निकली छात्रा की गला रेत कर हत्या, कॉलेज से 500 मीटर की दूर पर मिला शव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur Murder Case) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। छात्रा का शव गंगोह क्षेत्र के कॉलेज से 500 मीटर दूर मिला है। जब आसपास के लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच कराई गई। वहीं दूसरी तरफ मामले को लेकर छात्रा के परिजनों और गांव वालों ने जिला अस्पताल में धरना दे दिया। हालांकि, पुलिस के आश्वासन देने के बाद करीब 12 घंटे बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए परिजन तैयार हुए।

परिजनों ने लगाया आरोप

बताया गया कि 22 वर्षीय मानवी सहारनपुर (Saharanpur Murder Case) के थाना कुतुबशेर क्षेत्र के गांव बितिया की रहने वाली थी। वह गंगोह के IPS कॉलेज (इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज) में BPES (बैचलर ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स) की छात्रा थी। परिजनों के मुताबिक, मानवी का मंगलवार को कॉलेज का पेपर देने गंगोह गई थी। वापसी में कुछ युवकों ने उसके साथ बदतमीजी की और इसके बाद उसका गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश मे लगी है। जानकारी के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में एक युवक को देखा गया है जिसकी लोकेशन निकालकर उसे ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है। परिजनों ने कहा, हम चाहते हैं कि इस तरह की घटना करने वाले का एनकाउंटर होना चाहिए। दूसरी तरफ जिला अस्पताल में धरने पर बैठे परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की। साथ ही पुलिस के सामने नारे लगाए। इस दौरान कई घंटों तक परिजन धरने पर बैठे रहे। जिसके बाद सीओ ने सब से बातचीत कर उन्हें आश्वासन दिया। इसके 12 घंटे बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए।

क्या बोले पुलिस अधिकारी?

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने जानकारी दी कि थाना गंगोह क्षेत्र में एक युवती की हत्या का मामला (Saharanpur Murder Case) सामने आया है। सभी अधिकारीगण मौके पर हैं। युवती कुतुबशेर थाना क्षेत्र की निवासी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की जा रही है। जिसमें कुछ संदिग्धों के नाम सामने आए हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Latest news
Related news