Friday, September 20, 2024

Lok Sabha Election 2024: यूपी में हमलावर हुए ओवैसी, बोले वोट कटवा कहने वाले बौखलाए हैं

लखनऊ। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के मद्देनजर छठवें और सातवें चरण के मतदान की तैयारी जोरों पर है। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने वाराणसी में एक सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 400 पार की बात नहीं है, वे केवल नफरत के बारे में बात कर रहे है। वहीं सपा-बसपा और कांग्रेस पर भी ओवैसी ने निशाना साधते हुए कहा, जो लोग हमे वोट कटवा कहते हैं वो अब बौखला गये हैं।

वोटों के बंटवारे के आरोप को लेकर क्या बोले?

ओवैसी ने यूपी में सभा के दौरान कहा, वोटकटवा का आरोप गलत है। उन्होंने वोटों के बंटवारे को लेकर अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि ऐसे आरोप लगते रहते हैं, राजनीति में ऐसा होता रहता है, इसमें कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां तक वोटों के बंटवारे की बात है तो वो जो लोग लोकसभा चुनाव 2014, 2017, 2019 और 2022 में भाजपा को नहीं रोक सके और मुझ पर उंगली उठा रहे हैं, उन्हें सोचना चाहिए कि वे ऐसी बात क्यों कर रहे हैं?

वहीं प्रयागराज में अपने पीडीएम गठबंधन (Lok Sabha Election 2024) पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारा मुकाबला उन लोगों से है जो हमसे मुकाबला कर रहे हैं। हमारा प्रयास है कि पीडीएम उम्मीदवार विजयी हों। इसके लिए मैं चुनाव लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में अब तक की प्रतिक्रिया बहुत सकारात्मक रही है। मुझे विश्वास है कि वे सफल होंगे।

बीजेपी पर हुए हमलावर

इसके अलावा ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, उन्होंने दलितों और पिछड़ों को धोखा दिया है। देश में दलितों और पिछड़ों का हक मारा गया है। ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार रोजगार और महंगाई के सवाल पर क्यों नहीं बोलती? पीएम राम मंदिर पर ताले की बात करते हैं लेकिन उनके राज में जिन फैक्ट्री पर ताले लग गए उसके बारे में क्यों नहीं बोलते?

Latest news
Related news