Friday, September 20, 2024

फिनाले से पहले रामलला और हनुमानगढ़ी का लिया आशीर्वाद, बन गए इंडियन आइडल 13 के विजेता

लखनऊ। अयोध्या के ऋषि सिंह इंडियन आइडल के विजेता बन गए हैं। रविवार रात हुए फिनाले में उन्हें विजेता घोषित किया गया। उन्हें इनाम में 25 लाख रुपये का चेक और एक कार दी गई। ऋषि की जीत से अयोध्या में जश्न का माहौल है। बता दें कि ऋषि ने फाइनल मुकाबले से पहले रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन किए थे। रामलला और हनुमानगढ़ी के आशीर्वाद से उन्हें इतनी बड़ी सफलता मिली। उनकी जीत पर उनके समर्थक बहुत खुश है और जश्न मना रहे हैं।

अयोध्या की शान बने ऋषि

ऋषि की जीत पर अयोध्या के लोगों का कहना है कि वो नगर की शान है। सबको उनपर गर्व है। बता दें कि ऋषि ने फाइनल में सोनाक्षी कर, शिवम सिंह, चिराग कोटवाल, बिदिप्ता चक्रवर्ती और देवोस्मिता रॉय को पीछे छोड़कर इंडियन आइडल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। ऋषि की जीत से पहले ही सोशल मीडिया पर लोगों ने दावा करना शुरू कर दिया था कि वो ही ट्रॉफी लेकर जाएंगे।

सीएम ने दी बधाई

सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि ‘Indian Idol-13’ के विजेता बनने की अयोध्या निवासी ऋषि सिंह को हार्दिक बधाई। आपकी अटूट संगीत साधना को समर्पित इस उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश समेत पूरे संगीत जगत को गर्व है। मां सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहे, आपकी स्वर्णिम सफलताओं का क्रम अनवरत चलता रहे, यही कामना है।

विराट कोहली भी है फैन

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के विनर ऋषि सिंह ने जीत के बाद कहा कि मेरे लिए एक सपने के सच होने का पल था। बता दें कि ऋषि सिंह को दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली कोहली ट्विटर पर फॉलो करते हैं। स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ऋषि की आवाज और गायन शैली के प्रशंसक हैं।

Latest news
Related news