Thursday, September 19, 2024

Lok Sabha Election 2024: आजमगढ़ में डिंपल यादव ने भोजपुरी में की जनसभा, धर्मेंद्र यादव ने वीडियो शेयर कर ये लिखा

लखनऊ। यूपी में बीते दिन पांचवें चरण (Lok Sabha Election 2024) का मतदान संपन्न हुआ। अब अंतिम दो चरणों के लिए चुनाव प्रचार जारी है। ऐसे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत उनका पूरा परिवार अंतिम दो चरणों के चुनाव प्रचार में जुटा हुआ है। इस बीच आजमगढ़ में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का एक अलग ही अंदाज दिखाई दिया। जहां वो वह मंच पर कार्यकर्ताओं को भोजपुरी में संबोधित करते हुए दिखाई दी।

भोजपुरिया अंदाज में नजर आई डिंपल

डिंपल यादव ने जनसभा (Lok Sabha Election 2024) को संबोधित करते हुए कहा, आजमगढ़ क पवित्र, पावन धरती के हम हाथ जोड़ के नमन करत हई। ई जवन आजमगढ़ ह न, ई हम समाजवादीयन के करेजा में बसल ह। ईहां के माटी के कण-कण से हमनी के प्यार बांटे अउर हमनी के मरते दम तक ई प्यार अउर लगाव अईसहीं बनल रही। बता दें कि सपा सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया। यही नहीं डिंपल यादव का भोजपुरी अंदाज देखकर सपा कार्यकर्ता जोश में आ गए। डिंपल यादव की यह रैली आजमगढ़ की बिधानसभा मेहनगर में हुई।

धर्मेंद्र यादव ने शेयर किया वीडियो

वहीं धर्मेद्र यादव ने डिंपल यादव का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये जोश और उत्साह बता रहा है कि इस बार आजमगढ़ की सरजमीं से भाजपाइयों की जमानत जब्त होने जा रही है। आधी आबादी की बुलंद आवाज मैनपुरी सांसद भाभी डिंपल यादव ने आज क्रांतिकारी सरज़मीं आज़मगढ़ की खरिहानी बंसरिया की बाग, बिधानसभा मेंहनगर में ऐतिहासिक जनसमूह को संबोधित किया। उन्होंने आगे कहा कि आधी आबादी की बुलंद आवाज मैनपुरी सांसद डिंपल यादव को सुनने के लिए मेंहनगर में आए ऐतिहासिक जनसमूह को मेरा बारंबार प्रणाम। बता दें कि धर्मेंद्र यादव बीते उपचुनाव में इस सीट पर उम्मीदवार थे।

Latest news
Related news