Friday, September 20, 2024

CM Yogi Phulpur Rally: फूलपुर में सपा पर सीएम योगी का हमला, बोले इनके प्रयागराज और गाजीपुर वाले शागिर्द…

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज के फूलपुर (CM Yogi Phulpur Rally) में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब आप लोग 400 पार की बात बोलते हैं तो समाजवादी पार्टी के लोगों को चक्कर आने लगते हैं। चक्कर इसलिए भी आता है क्यूंकि जो इनके शागिर्द थे प्रयागराज और गाजीपुर वाले वे सब मिट्टी में मिल गए हैं। अभी इनका यह हाल है अगर 400 पार होगा तो पता नहीं इनका क्या हाल होगा।

सपा पर जमकर बरसे योगी

सीएम योगी (CM Yogi Phulpur Rally) ने कहा सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 4 जून के परिणाम के बारे में सभी को पता है कि चाहे जितना जोर लगा लो आएंगे तो मोदी ही। जनता कहती है की जो राम को लाये हैं हम उनको लाएंगे। फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार। सीएम ने कहा कि आज भारत सुरक्षित है। दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है, सपा सरकार में अराजकता और दंगे होते थे। ये रामभक्तों, रामद्रोहियों के बीच का चुनाव है, सपा का इतिहास काले कारनामों से भरा है। जो राम विरोधी वो राष्ट्र विरोधी है।

आपको सतर्क कर रहा हूं…

सीएम योगी ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग कांग्रेस की बारात में ढोल बजाने वाले लोग हैं। इनका कोई भरोसा नहीं कब और कहां पलट जाएं और कब किसका अपहरण कर लें। सीएम ने कहा कि मैं आपको सतर्क कर रहा हूं कि ये लोग आपको जाति के नाम पर बाटेंगे, लेकिन आपको गुमराह नहीं होना है। सपा ने आपको विकास से वंचित किया उसे आप वोट के लिए तरसा देना। सपा ने यहां के नौजवानों को नौकरी के लिए तरसाया था आप उन्हें वोट के लिए तरसा देना।

गौरतलब है कि फूलपुर में छठवें चरण में 25 मई को मतदान होना है। इस सीट पर बीजेपी ने मौजूदा सांसद केसरी देवी पटेल का टिकट काटकर फूलपुर से विधायक प्रवीण पटेल को उतारा है। जबकि सपा की तरफ से अमरनाथ मौर्या अपनी किस्मत आजमां रहे हैं।

Latest news
Related news