Friday, September 20, 2024

UP News: गाजीपुर के बाग में मिला पति-पत्‍नी का शव, इलाके में सनसनी का माहौल

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश (UP News) के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र से एक हैरतंगेज मामला सामने आया है। जहां भरौली गांव के दक्षिण तरफ बाग में मुसहर दंपत्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शव की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र के करकटपुर गांव निवासी मेल्हू मुसहर पुत्र स्वर्गीय सीताराम मुसहर (लगभग 62 वर्ष) तथा मेल्हू मुसहर की पत्नी सुलेखया देवी के रूप में हुई है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

जानकारी के अनुसार, करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के भरौली कला गांव के दक्षिण तरफ बाग में दो शव मिले। ग्रामीणों की सूचना पर करीमुद्दीनपुर के थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह दलबल के साथ पहुंचे और घटनास्थल की छानबीन की। मौके पर छानबीन करने पर महिला के हाथ में चूड़ी से कटे का निशान पाया गया। इसके अलावा उनका पेट फुला हुआ था। जिसके बाद मामले की तहकीकात के बाद उपस्थित लोगों से पूछताछ के दौरान पुलिस को मृतकों के बारे में जानकारी प्राप्त हुई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी हैं जिसका नाम क्रमशः मेल्हू मुसहर व सुलेखिया देवी है। पुलिस ने ग्राम प्रधान को सूचना देकर मौके पर बुलाया और शव के तफ्तीश के बाद उसे कब्जे में ले (UP News) लिया। थाने जाने के बाद पुलिस में परिजनों को घटना की सूचना देकर थाने पर बुलाया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों के अनुसार, मेल्हू और उसकी पत्नी रोजाना क्षेत्र में घूम-घूम कर लकड़ी काटकर उसे बेचने का काम करते थे। जिसके बाद शाम को वो नशे में धुत होकर खेतों के रास्ते अपने घर को जाते हुए दिखाई दे देते थे। फिलहाल अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा। एसओ ने जानकारी दी कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा।

Latest news
Related news