Thursday, September 19, 2024

Brij Bhushan Singh: परसपुर में गरजे बृजभूषण, बोले न बूढ़ा हुआ हूं..ना रिटायर हुआ हूं, अब मैं छुट्टा सांड…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की हॉट सीट की कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Singh) का टिकट काट कर उनके बेटे करण भूषण सिंह को बीजेपी ने मैदान में उतारा है। जिसके बाद बृजभूषण, बेटे के समर्थन में प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक जनसभा में कहा कि वो न तो अभी बूढ़े हुए हैं और न ही रिटायर हुए हैं। बृजभूषण सिंह ने कहा कि अब में खुला सांड हो गया हूं और अब किसी से भी भिड़ सकता हूं, कोई हमारा क्या कर लेगा।

‘न बूढ़ा हुआ हूं न रिटायर’

दरअसल, बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Singh) ने परसपुर कस्बे में आयोजित एक जनसभा की। इसमें उन्होंने कहा कि न बूढ़ा हुआ हूं न रिटायर हुआ हूं, पहले जितना आपके बीच में रहता था उससे दोगुना आपके बीच में रहूंगा। आपके सुख-दुख में साथी रहूंगा और पूरी ताकत के साथ काम करूंगा। बृजभूषण ने कहा कि अभी हमें बहुत कुछ करना बाकी है। मुझे पता है कहां सड़क की जरूरत है? कहां पुल की जरूरत है? कहां रेलवे के ऊपर ओवर ब्रिज की जरूरत हैं? मुझे खेत की भी सारी समस्याएं पता हैं।

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि अब तो मैं छुट्टा सांड हो गया हूं। अब तो आपके लिए किसी से भिड़ भी सकता हूं। क्या करेंगे हमारा? जरूरत पड़ेगी तो आपके लिए लड़ाई लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि हम सारी समस्याओं को देख रहे हैं। किन-किन गरीबों को अभी घर नहीं मिला है? किस-किस घर में बिजली नहीं है? हम देख रहे हैं। हम चुप बैठने वाले नहीं है, अब आपको डबल सांसद मिलेंगे।

बृजभूषण सिंह ने बताया ये भी बताया कि वो 33 साल की उम्र में पहली बार सांसद बने थे और अब उनके बेटे भी 33 साल की उम्र में ही सांसद बन रहे हैं। अब कैसरगंज की कमान फिर से युवा हाथों में ही जा रही है। इस दौरान बीजेपी सांसद के समर्थकों ने जनसभा में जमकर तालियां बजाई।

Latest news
Related news