Friday, October 25, 2024

Ghazipur Loksabha Seat: अफजाल की छोटी बेटी नूरिया कर रहीं चुनाव प्रचार, जानें राम मंदिर को लेकर क्या बोली?

लखनऊ। यूपी लोकसभा चुनाव को लेकर तीसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। लेकिन इन दिनों गाजीपुर (Ghazipur Loksabha Seat) में सियासी गर्मी तेज है। बीते दिन माफिया मुख्तार अंसारी की भतीजी और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अफजाल अंसारी की छोटी बेटी नूरिया का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह ग्रामीण महिलाओं के बीच बैठकर ठेठ भाषा में मोदी सरकार के नीतियों की निंदा करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान नूरिया ने जमीन पर बैठकर, चना खाते और शरबत पीते हुए मोदी सरकार की तुलना ब्रिटिश राज से की।

क्या बोली अफजाल की बेटी नूरिया?

यही नहीं नूरिया अंसारी ने साफ कहा, भाजपा सरकार हिंदू-मुस्लिम करके लड़ा रही है। आज देश में बेरोजगारी, गरीबी, भ्रष्टाचार चरम पर है और हम लोग आपके लिए ही सामंतवाद के खिलाफ आपकी ही लड़ाई लड़ रहे हैं। नूरिया ने कहा कि ये लोग थोड़ा सा राशन और राम मंदिर में दिया जला कर आप लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। इन लोगों ने नोटबंदी कराई, कई लोग तो उसी लाइन में मर गए। कोरोना में गंगा जी में लाश का ढेर लग गया था, याद है न।

नूरिया अंसारी ने आगे कहा, हम लोग सुबह 7 बजे घर से निकल रहे हैं और देर रात 10 बजे तक घर पहुंचते हैं। हमलोग आप लोगों की मदद से ही इस सरकार को बदलने के लिए ही मेहनत कर रहे हैं।

नुसरत भी कर रही प्रचार

गौरतलब है कि अफजाल अंसारी की बड़ी बेटी नुसरत अंसारी भी लगातार जनसंपर्क अभियान में एक्टिव हैं। वो बुधवार को गाजीपुर लोकसभा (Ghazipur Loksabha Seat) के सदर विधानसभा में अपनी छोटी बहन नूरिया अंसारी से अलग एक दूसरी टीम के साथ गली-मोहल्लों में प्रचार करते और घर-घर घूमते दिखाई दीं।

Latest news
Related news