Sunday, September 22, 2024

Bijnor Crime News: बिजनौर में पत्नी ने पार की हैवानियत की सारी हदें पार, पति के गुप्तांग को सिगरेट से दागा

लखनऊ। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले (Bijnor Crime News) से एक सनसनीखेज खबर सामने आई। ये खबर इतनी भयानक थी की सुनकर ही लोगों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। दरअसल, बिजनौर से एक वीडियो सामने आया, जिसमें साफतौर से ये देखा जा सकता है कि किस तरह एक महिला अपने पति को प्रताड़ित कर रही है। इसकी वजह से पति बुरी तरह से तड़प रहा था लेकिन इससे उस क्रूर महिला को कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि महिला अपने पति के गुप्तांग पर भी सिगरेट लगाने की कोशिश कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें पूरा मामला

दरअसल, यह हैरान कर देने वाला मामला बिजनौर (Bijnor Crime News) स्थित स्योहारा चकमहमूद सानी गांव का है। जहां गांव के एक शख्स ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेमिका से शादी की थी। दोनों ही एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। लेकिन शादी के बाद शख्स की जिंदगी पूरी तरह बदल गई और उसे अपनी पत्नी का खौफनाक रूप दिखाई दिया। पति ने पत्नी पर ये आरोप लगाया कि उसकी बीवी ने उसे तरह-तरह से प्रताड़ित किया। यही नहीं उसे नशीला पदार्थ खिलाकर, हाथ-पैर बांधे और फिर उसकी पिटाई की। बात यहीं तक खत्म नहीं हुई, महिला ने पति को सिगरेट से भी जलाया।

पीड़ित युवक का कहना है कि उसकी पत्नी उसे किसी न किसी बहाने से नशा दे देती है और फिर उसे बुरी तरह से टॉर्चर करती है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ये देखा जा सकता है कि कैसे महिला पहले पति के हाथ परदे से बांधती है फिर उसकी छाती पर बैठ गई और गला दबाने की कोशिश की। इस दौैरान महिला ने अपने पति के गुप्तांग को सिगरेट से भी जलाने की कोशिश की।

वीडियो में खुला राज

वहीं जब पति को पत्नी पर शक हुआ कि वह उसे नशा देकर उसे टॉर्चर करती है, तो एक दिन उसने मौका पाक मोबाइल कैमरा कमरे में रख दिया और उसे छिपा दिया। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी पर जो भी आरोप लगाए हैं, वही सब वीडियो में पत्नी अपने पति के साथ करती दिखाई दी।

Latest news
Related news