Thursday, September 19, 2024

Lok Sabha Elections 2024: बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, एक बार फिर मोदी प्रधानमंत्री

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सहित पूरे भारत में दो चरणों के चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) हो चुके हैं। अब 7 मई को तीसरे चरण का चुनाव होना है। जिसे लेकर सभी दल जोरदार तैयारियों में लगे हुए हैं। बता दें कि तीसरे चरण के मतदान से पहले राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

दरअसल, राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें। इकबाल अंसारी ने एक्स पर पोस्ट जारी कर कहा, पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

हर वर्ग का विकास हो रहा- इकबाल अंसारी

इकबाल अंसारी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका (Lok Sabha Elections 2024) देना चाहिए। उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (5 मई) को अयोध्या पहुंच रहे है। यहां वो रामलला के दर्शन करेंगे और इसके बाद एक रोड शो निकालेंगे। वो करीब दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे।

पांचवे चरण की वोटिंग

बता दें कि बीजेपी ने फैजाबाद (अयोध्या) लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद लल्लू सिंह को मैदान में उतारा है। वहीं समाजवादी पार्टी ने अवधेश प्रसाद को चुनावी मैदान में उतारा है। इस सीट से बसपा ने सच्चिदानंद पांडे को टिकट दिया है। ऐसे में फैजाबाद में पांचवें चरण में वोटिंग होगी। यहाँ 20 मई को वोटिंग होगी। पांचवें चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, जालौन, झांसी, बांदा, कौशांबी, हमीरपुर, कैसरगंज, गोंडा और बाराबंकी में भी मतदान होंगे।

Latest news
Related news