Friday, September 20, 2024

Srikala Reddy Singh: श्रीकला रेड्डी ने भोजपुरी स्टाइल में मांगा वोट, बोली हम धनंजय सिंह की मेहरारू हैं…

लखनऊ। इन दिनों उत्तर प्रदेश की जौनपुर लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार और बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी (Srikala Reddy Singh) काफी चर्चा में हैं। बता दें कि श्रीकल रेड्डी जौनपुर से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो भोजपुरी अंदाज में प्रचार-प्रसार करते नजर आ रही हैं। इस जनसभा में श्रीकला खुद को धनंजय सिंह की ‘मेहरारू’ कहती दिख रही हैं। श्रीकला का ये अंदाज देखकर लोग हंसने लगते हैं।

गोलगप्पे और समोसे की दुकान पर गईं

बता दें कि बसपा प्रत्याशी श्रीकला रेड्डी (Srikala Reddy Singh) ने जौनपुर से अपना चुनावी प्रचार तेज कर दिया है। बीते दिनों श्रीकला क्षेत्र के दौरे पर थीं, जहां उन्होंने रास्ते में गोलगप्पे खाए और समोसे की भी दुकान पर गई। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि आपका सहारा चाहिए, बिना आपके हम कुछ नहीं हैं। इसके अलावा एक जनसभा में उन्होंने भोजपुरी स्टाइल में लोगों से अपील की और कहा कि हम आपके धनंजय भैया की मेहरारू हैं, हमें वोट नहीं दिए तो झगड़ा करेंगे, समझ लीजिए।

दरअसल, जौनपुर में चुनाव प्रचार के दौरान श्रीकला रेड्डी यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची थीं। यहां उन्होंने लोगों से पूछा कि हमें पहचानत हो, बताइए- बताइए, हम कौन? अरे हम धनंजय सिंह की मेहरारू। ये सुनकर वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। जिसके बाद श्रीकला जनसभा में आई महिलाओं से कहती हैं कि ‘हम आपकी पतोह हैं, अगर वोट न देबो तो हम आपसे आके झगड़ा करबे। सोच लिहो। हम बड़ी झगड़ालू हैं।

जेल से बाहर आए धनंजय सिंह

बता दें कि पूर्वांचल के बाहुबली और पूर्व सांसद धनंजय सिंह बरेली जेल से बाहर आ चुके हैं। जेल से निकलने के बाद धनंजय ने कहा कि ये मुकदमा फर्जी है, वरना जमानत नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि वह जौनपुर से पत्नी को चुनाव लड़वाएंगे।

वहीं बीजेपी ने जौनपुर सीट पर कृपा शंकर सिंह को उम्मीदवार बनाया है। जबकि इंडिया गठबंधन की ओर से समाजवादी पार्टी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा को टिकट दिया है। अब बसपा की तरफ से धनंजय सिंह की पत्नी को टिकट मिलने के बाद जौनपुर में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है।

Latest news
Related news