Friday, September 20, 2024

Ghazipur Loksabha Seat: अफजाल की बेटी और भतीजे का दिखा अलग अंदाज, मंदिर में पूजा करने की तस्वीर आई सामने

लखनऊ। इन दिनों उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। ऐसे में पूर्वांचल की हॉट सीट में शुमार गाजीपुर लोकसभा सीट (Ghazipur Loksabha Seat) का सियासी पारा भी चरम पर है। गाजीपुर में सातवें यानी की अंतिम चरण (1 जून) में चुनाव होना है। वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और माफिया मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी इस चुनाव में योजनाबद्ध तरीके से अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। यही नहीं अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी भी इन दिनों सपा की महिला विंग के साथ मिलकर चुनाव प्रचार में हिंदू वोटरों को साधने में शिवालय, मंदिरों में पूजन और कीर्तन दिखाई दे रही हैं, जिनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं।

तस्वीर ने चौंकाया

हाल ही में एक तस्वीर ने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, ये तस्वीर है मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी के विधायक भतीजे शोएब अंसारी उर्फ मन्नू अंसारी की, जो पूर्व विधायक हाजी शिबगतुल्लाह अंसारी के बड़े बेटे हैं। इस तस्वीर में मन्नू अंसारी माथे पर चंदन लगाए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शोएब अंसारी चूंकि गाजीपुर (Ghazipur Loksabha Seat) की मोहम्दाबाद सीट से विधायक हैं लेकिन ये विधान सभा बलिया लोकसभा में आती है और दो दिन पहले बलिया लोकसभा के सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के पक्ष में एक जुलूस निकला था, ये तस्वीरें उसी समय की हैं।

खूब बरसे पारस नाथ

बता दें कि इस समय लोकसभा चुनाव काफी जोरों पर है। अंसारी परिवार ने अपने बेटे-बेटियों को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतार दिया है। चुनाव प्रचार में लगे गाजीपुर से भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय ने इसे नाटक बताया और कहा कि इससे बेहतर होता कि अयोध्या जाकर प्रभु श्रीराम का दर्शन कर लिए होते। इतना ही नहीं उन्होंने सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी की तरफ इशारा करते हुए कहा, गैर हिन्दू प्रत्याशी के समर्थन में घर की आदरणीय महिलाएं ऐसा नाटक कर रही हैं। ये जनता को भी खूब समझ में आ रहा है।

Latest news
Related news