Thursday, October 24, 2024

नाई की दुकान पर हेयर कटिंग कराने गया था दूल्हा, हुआ कुछ ऐसा…बरात से पहले कराना पड़ा ट्रीटमेंट

लखनऊ। आगरा के थाना पिनाहट कस्बा बाजार से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहा नाई की दुकान पर कटिंग कराने पहुंचे दूल्हा और उसके साथी को दबंगों ने सरे बाजार जमकर दौड़ा-दौड़ा कर पिटा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया है। पीड़ित दूल्हे की शिकायत पर तीन नामजद और छह अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नाई के यहा पहुंचा दूल्हा

दीपक सिंह निवासी नागेश्वर मंदिर कॉलोनी सवाल दास का पुरा पिनाहट की शादी थी। दूल्हा अपने साथी सूरज के साथ पिनाहट बाजार में सैलून की दुकान पर कटिंग करने को गया था। जहां कुछ दबंग किस्म के लोग सोनी, रोनी, कन्हैया गुर्जर निवासी गांव लड़ऊआपुरा थाना बसई अरेला आधा दर्जन से अधिक अन्य युवकों के साथ दुकान पर पहुंच गए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर दूल्हा और उसके साथी के साथ लात-घूसों और डंडों से जमकर मारपीट शुरू कर दी।

बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

दुकान से खींचकर सरे बाजार सबके सामने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। बचाने आए 15 वर्षीय शिवम के साथ भी मारपीट की गई थी। तीनों युवक गंभीर घायल हो गए थे। पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया और पीड़ित दूल्हा दीपक के प्रार्थना पत्र के आधार पर तीन नामजद आरोपियों सहित आधा दर्जन से अधिक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Latest news
Related news