Friday, September 20, 2024

उमेश पाल हत्याकांड: बेटे असद की भूमिका पर अतीक ने दिया बड़ा बयान, कहा- उसके बारे में…

लखनऊ। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अतीक अहमद ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल अतीक से उसके बेटे असद की इस हत्याकांड में भूमिका को लेकर सवाल पूछा गया था। जिसका जवाब देते हुए उसने कहा कि उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। जब उमेश पाल की हत्या हुइ थी तो उस वक़्त वह जेल में था। जेल में न तो मोबाइल का प्रयोग कर सकता था और न ही इंटरनेट का। इसलिए उसे इस केस के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

मीडिया के सवालों का दिया जवाब

बता दें कि उमेश पाल अपहरण कांड में एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी के बाद माफिया अतीक अहमद को बुधवार रात 8 बजकर 25 मिनट पर साबरमती जेल पहुंचा दिया गया। वहां ले जाकर उसकी सबसे पहले मेडिकल जांच कराई गई। साबरमती जेल पहुंचने के बाद जब वह बाहर वज्र वाहन में बैठा था। उस वक़्त मीडिया ने उससे असद को लेकर सवाल किया, जिक्स जवाब देते हुए अतीक अहमद ने कहा कि उसे असद के बारे में कोई जानकारी नहीं है। जब मीडिया ने अतीक से उमेश हत्याकांड में उसके नामजद होने पर सवाल किया तो उसने कहा कि पुलिस कुछ भी कर सकती है।

मिली है उम्र कैद की सजा

गौरतलब है कि उमेश पाल अपहरण मामले में आज प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने माफिया अतीक अहमद, उसके करीबी शौलत हनीफ और दिनेश पासी को दोषी करार देते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई है। जिला न्यायालय की एमपी एमएलए विशेष न्यायाधीश डॉक्टर दिनेश चंद्र शुक्ला ने तीनों को दोषी ठहराते हुए उम्र कैद की सजा दी है। जबकि बाकी सभी सात आरोपियों को इस मामले में दोषमुक्त कर दिया है। अतीक का भाई अशरफ अहमद भी मामले में बरी कर दिया गया है।

Latest news
Related news