Friday, September 20, 2024

BJP प्रत्याशी Arun Govil ट्रोल होने पर डिलीट किया पोस्ट, बाद में बताया कहां हैं

लखनऊ। रामायण सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाने वाले व मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल (Arun Govil) का एक ट्वीट काफी चर्चा में है। दरअसल, अरुण गोविल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक स्वयं पर क्रोध आता है कि हमने कैसे आंख बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया। जय श्री राम।

मेरठ में नहीं हैं अरुण गोविल

बता दें कि अरुण गोविल (Arun Govil) ने अपनी इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा। लेकिन उनके इस ट्वीट से सियासी पारा हाई हो गया है। जिसे लेकर कुछ लोग ट्रोल करने लगे। हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। वहीं जब इस बारे में अरुण गोविल से सवाल किया गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। यही नहीं मतदान के अगले दिन शनिवार को जिस फार्म हाउस में बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल रह रहे थे, वहां अब सन्नाटा छा गया है। बीजेपी के मीडिया प्रभारी ने बताया कि फिलहाल वह मेरठ में नहीं हैं, किसी काम से गए हैं।

पोस्ट कर बताया कहां हैं?

इसके बाद अरुण गोविल ने एक और पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, मेरे मेरठ के सम्मानित मतदाता बहनों, भाइयों और कार्यकर्ताओं नमस्कार। होली के दिन 24 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने मेरे नाम की घोषणा की और उनके निर्देश पर 26 मार्च को मैं आपके बीच पहुंच गया। 1 महीना आपके साथ रहकर आपके सहयोग से चुनाव प्रचार किया। चुनाव संपन्न हुआ। आपके प्रेम, सहयोग और सम्मान के लिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं।

अरुण गोविल ने आगे लिखा, अब पार्टी के निर्देश पर मैं मुंबई में हूं, यहां की जिम्मेदारी पूरी करने के लिए। पार्टी मुझे चुनाव प्रचार के लिए दूसरे क्षेत्रों में भी भेजने का कार्यक्रम बना रही है। इस प्रक्रिया के पूरा होते ही मैं आपके बीच पहुंच जाऊंगा और मेरठ की जनता और भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ताओं को साथ लेकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मेरठ को और ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए प्रयास आरंभ कर दूंगा। मैं हृदय की गहराइयों से एक बार फिर आपका धन्यवाद करता हूं, जो आपने इस चुनाव में मेरा सहयोग और उत्साहवर्धन किया।

Latest news
Related news