Thursday, September 19, 2024

Lok Sabha Election 2024: सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय ने दी धमकी, कहा- काउंटिंग में धांधली हुई तो मेरी लाश…

लखनऊ। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के मद्देनजर समाजवादी पार्टी ने बलिया सीट से सनातन पांडेय को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। जिसके बाद सनातन पांडेय ने अपने चुनाव प्रचार की शुरूआत कर दी है। वहीं आज रविवार को उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि अगर मतगणना में धांधली हुई तो मेरी या कलेक्टर की लाश निकलेगी।

सनातन पांडेय ने कहा- हमलोग लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं (Lok Sabha Election 2024) में विश्वास रखते हैं। ऐसा नहीं है कि हम अपने हत्या के डर से अपने प्रांगण के बाहर आ गए। जो हुआ है वो आपने भी देखा है और बलिया के लोगों ने भी देखा है। हम तो आपके जीते हुए प्रत्याशी हैं। पहले चुनाव आयोग निष्पक्ष हुआ करता था, जब आचार संहिता लगती थी तो पूरे हिंदुस्तान के लोग डर जाते थे।

प्रशासन ने रिजल्ट बदलवाया

सपा उम्मीदवार ने कहा, अब हमारे ऊपर हुकूमत का डंडा नहीं चलेगा, अब हमारे ऊपर आयोग का डंडा चलेगा। चुनाव पहले आयोग के देखरेख में होता था लेकिन बीजेपी की सरकार के दबाव में यहां प्रशासन आ गया और हमारे रिजल्ट को बदलवाने का काम किया। हम उस व्यवस्था को अपमानित नहीं करना चाहते हैं। हमारी लोकतांत्रिक प्रणाली और आयोग को हम चुनौती नहीं देना चाहते हैं, इसलिए की जनता में आयोग का विश्वास कम हो जाएगा। लेकिन जब मैं बाहर आ रहा था तब सरकार के पक्ष के लोगों द्वारा मेरे ऊपर लाठी डंडे से वार किया गया। इस बार हम संकल्प के साथ आए हैं।

लाश बाहर आएगी- सनातन पांडेय

सनातन पांडेय ने आगे कहा, अगर हम जनता द्वारा चुनाव हरा दिए गए तो जनता से वादा करते हुए काउंटिंग सेंटर से बाहर आ जाएंगे। अगर जनता ने हमको चुनाव जिताया और प्रशासन या बीजेपी का तंत्र मुझे नहीं रोक पाएगा। अगर ऐसा हुआ तो उस प्रांगण से सनातन पांडेय की लाश बाहर आएगी या कलेक्टर की लाश आएगी।

Latest news
Related news