Thursday, September 19, 2024

Lok Sabha Elections 2024: BJP को लेकर फायर हुए आकाश आनंद, बोले राम भगवान हैं और तुम इंसान तो औकात…

लखनऊ। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में जहां चुनावी मुद्दों की बात उठाई जा रही है तो वहीं अयोध्या राम मंदिर और भगवान श्रीराम का भी लगातार जिक्र हो रहा है। अब बहुजन समाज पार्टी की जनसभाओं में भी भगवान श्रीराम का जिक्र देखा जाने लगा है। बता दें कि चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कुछ ऐसा कह दिया है, जो काफी चर्चा में आ चुका है।

दरअसल, मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में चुनावी जनसभा (Lok Sabha Elections 2024) को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान आकाश, कांग्रेस समेत भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसते नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी को भी नहीं छोड़ा। लेकिन संबोधन के दौरान उन्होंने भगवान श्रीराम का जिक्र करते कुए कुछ ऐसा कह दिया जो काफी वायरल हो गया है।

क्या बोले आकाश आनंद?

बताया जा रहा है कि जनसभा को संबोधित करते हुए आकाश आनंद ने कहा कि राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बना है। इसमें जनता का पैसा लग रहा है। इसका बीजेपी से कोई मतलब नहीं है। आकाश आनंद ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी जनता से राम मंदिर का क्रेडिट कैसे मांग सकती है? आकाश आनंद ने कहा, ये लोग कहते हैं कि ये लोग रामलला को अयोध्या लेकर आए। तुम होते कौन हो राम को धरती और भारत में लाने वाले। राम भगवान हैं और तुम इंसान हो। अपनी औकात मत भुलना। भारतीय जनता पार्टी को काफी घमंड हो गया है।

आकाश आनंद ने कहा, बीजेपी तो सिर्फ हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती है। समाज को आपस में बांटकर राजनीति करना बीजेपी की फितरत है। बीजेपी वाले लगातार हिंदू मुस्लिम को आपस में लड़ाने के लिए भड़काऊ बयान देते हैं, जिस पर चुनाव आयोग संज्ञान नहीं लेता। अगर हम यही सब करने लगें, तो इलेक्शन कमीशन हम पर कार्रवाई करता।

इसके अलावा आकाश आनंद ने चंद्रशेखर रावण का बिना नाम कहा कि ऐसे बहुरूपिए से सावधान रहने की आवश्यकता है। बुलडोजर की इस सरकार में यौन शौषण के बढ़ते मामलों के साथ हत्या जैसी घटनाओं का ग्राफ बढ़ा है। बसपा नेता आकाश आनंद ने कहा कि बुलडोजर की सरकार अपराध में नंबर वन बन (Lok Sabha Elections 2024) चुकी है। रसोई गैस के दाम जब कभी महंगे हुए थे, तब यही, भाजपा नेता सिलेंडर लेकर सड़कों पर उतर आए थे, लेकिन आज सिलेंडर के दामों के साथ अन्य जरूरी चीजों के दाम बढ़ गए हैं।

सपा-कांग्रेस पर भी बोला हमला

इतना ही नहीं आकाश आनंद ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, लाल टोपी वाले साइकिल पर सवार होकर जिन मुस्लिम भाइयों के दम पर सरकार बनाए थे, उन्हीं मुस्लिमों पर जुल्म होता है। 70 साल देश पर राज करने वाली कांग्रेस अब एससी-एसटी और ओबीसी को और आरक्षण देने की बात कर रही है। ये कांग्रेस नेता 70 साल कहां सोए थे।

Latest news
Related news