Friday, September 20, 2024

Lok Sabha Election 2024: बसपा ने जारी की आठवीं लिस्ट, तीन प्रत्याशियों के नाम घोषित

लखनऊ। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के मद्देनजर कल शुक्रवार (26 अप्रैल) को दूसरे चरण का मतदान होना है। इससे पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की आठवीं लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें तीन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई है। इस लिस्ट के अनुसार, रायबरेली से ठाकुर प्रसाद यादव, अंबेडकरनगर से कमर हयात अंसारी और बहराइच से बृजेश कुमार सोनकर को उम्मीदवार बनाया गाय है।

कल भी जारी हुई थी लिस्ट

बता दें कि इससे पहले बुधवार को बसपा ने अपने तीन लोकसभा (Lok Sabha Election 2024) सीटों पर प्रत्याशियों के सामने लाए थे। जिसमें सलेमपुर सीट से भीम राजभर, हमीरपुर से निर्दोष कुमार दीक्षित और भदोही से इरफान अहमद बबलू को टिकट दिया गया है। फिलहाल, इन 6 नामों के साथ ही बीएसपी ने 11 और सीटों पर पत्ते खोले थे। इसमें पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से भी प्रत्याशी के नाम का ऐलान किया गया।

बता दें कि बसपा ने वाराणसी से अतहर जमाल लारी, सपा के गढ़ मैनपुरी से शिव प्रसाद यादव, बदायूं से मुस्लिम खान, बांदा से मयंक द्विवेदी, डुमरियागंज से ख्वाजा समसुद्दीन, जौनपुर से श्रीकला सिंह (धनंजय सिंह की पत्नी) को टिकट दिया है।

Latest news
Related news