Thursday, October 24, 2024

Lok Sabha Election 2024: सीएम योगी ने बिना नाम लिए विपक्ष पर साधा निशाना, बोले कब्र पर जाकर फतिहा पढ़ रहे…

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में पहले चरण के चुनाव के बाद अब 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होना है। दूसरे चरण के चुनाव से पहले यूपी में चुनावी सरगर्मी काफी तेज है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को आगरा जिले की फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन जनता को संबोधित किया। जनसभा के दौरान सीएम योगी ने बिना मुख्तार अंसारी का नाम लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रस पर हमला बोला।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस सपा और बसपा गरीबों के हकों पर डाका डालते थे। इसलिये जनधन अकाउंट नहीं खोलने देते थे। सीएम योगी ने केंद्र सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि चार करोड़ गरीबों को मकान मिल गए, 12 करोड़ किसानो को किसान सम्मान निधि का लाभ मिला है। दस करोड़ परिवारों को उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस का कनेक्शन मिला है।

पांच साल माफिया के…

फतेहपुर सीकरी जनसभा के दौरान सीएम योगी विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, जिन लोगों ने प्रभु श्रीराम और कृष्ण पर सवाल खड़े किये थे उन लोगो वोट के लिए तरसा दीजिये। सीएम ने विपक्ष पर बिना नाम लिए हमला करते हुए कहा, जब आपको मौका मिला था तब ये माफिया और अपराधी को गले का हार बनाकर प्रदेश के कानून व्यवस्था में सेंध लगा रहे थे। कांग्रेस, सपा-बसपा के लोग माफिया की कब्र पर जाकर फातिहा पढ़ रहे हैं। इनको कह दो कि चुनाव (Lok Sabha Election 2024) का वक्त काफी अच्छा है, वोट तो आपको नहीं मिलेगा जाकर पूरे पांच साल माफिया के कब्र के फतिहा पढ़कर आओ। आपको 5 साल की छुट्टी दे रहे हैं।

Latest news
Related news