Thursday, October 24, 2024

Lok Sabha Election 2024: कैराना में अजीम मंसूर ने किया मतदान, पीएम मोदी से की ये मांग

लखनऊ। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के मद्देनजर यूपी में पहले फेज के तहत 80 में से 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। ये वोटिंग शाम के छह बजे तक चलेगी। पहले चरण की वोटिंग के अंतर्गत पीलीभीत, सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद और रामपुर लोकसभा सीटों पर चल रही है। बता दें कि नवादा में कड़ी सुरक्षा के घेरे में मतदान हो रहा है। बता दें कि कैराना को यूपी की ‘हॉट सीट’ माना जा है। यहां अजीम मंसूरी अपनी पत्नी यानी बेगम के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे वोट डालने पहुंचे।

हाईट को लेकर चर्चा में आए अजीम

दरअसल, अजीम मंसूरी पिछले दिनों काफी चर्चा में रहे। अजीम मंसूरी की लंबाई महज ढाई फीट है। अपनी शादी नहीं होने की वजह से अजीम मंसूरी काफी परेशान रहने लगे थे। उस दौरान वह पुलिस के पास भी पहुंच गए थे और पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई थी। उस समय ये मामला चर्चा में आया था। जिसके कुछ ही महीनों बाद अजीम मंसूरी का निकाह हो गया था। बता दें कि अजीम मंसूरी की बेगम बुशरा की हाइट भी उनके जितनी ही है।

पीएम मोदी से की ये मांग

वहीं आज अजीम मंजूरी अपनी पत्नी बुशरा के साथ वोट डालने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र में विकास और प्यार-मोहब्बत के लिए मतदान करेंगे। अजीम मंसूरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने काफी अच्छा काम किया है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी से कैराना में मेट्रो ट्रेन, हवाई अड्डे और लड़कियों के लिए कॉलेज की मांग की।

हॉट सीट है कैराना

बता दें कि बता दें कि कैराना को यूपी की ‘हॉट सीट’ माना जाता है। कैराना लोकसभा (Lok Sabha Election 2024) सीट से सपा-कांग्रेस ने इकरा हसन को चुनावी मैदान में उतारा है। जबकि उनके सामने भाजपा से प्रदीप चौधरी अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। हॉट सीट होने के कारण सभी की नजरें इस पर बनी हुई हैं।

Latest news
Related news