Sunday, September 22, 2024

UP Top News Today: सीएम योगी मेरठ-बुलंदशहर में करेंगे जनसभा, यूपी बोर्ड रिजल्ट को लेकर अपडेट

लखनऊ। सीएम योगी गुरुवार यानी आज वह मेरठ के सिसौली गांव में जनसभा करेंगे। उनकी जनसभा सिसौली इंटर कॉलेज में दोपहर दो बजे प्रस्तावित है। इससे पहले बुलंदशहर के झाझर गांव में वह सुबह 11:50 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गुरुवार दोपहर एक बजे आगरा के प्रतापपुरा चौराहा स्थित रामायण वाटिका में बीजेपी प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी ने किया कन्या पूजन

वहीं रामनवमी के अवसर पर यूपी के सीएम और गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने वासंतिक नवरात्र की नवमी तिथि पर गोरक्षपीठ की परंपरा के अनुसार कन्या पूजन किया। मुख्यमंत्री योगी ने परंपरा का निर्वहन करते हुए बटुक पूजन भी किया। सीएम योगी ने सबसे पहले छोटी-छोटी कन्याओं के पांव धोये। इसके बाद उन्होंने गोरखनाथ मंदिर के नव भोजनालय में आयोजित कन्या पूजन कार्यक्रम में नौ दुर्गा स्वरूपा कन्याओं का विधि-विधान से पूजन किया। सीएम योगी ने कन्याओं के माथे पर रोली, चंदन और अक्षत का तिलक लगाया।

मेधावियों की मूल्यांकित कापियों का परीक्षण पूरा

यूपी बोर्ड ने वर्ष 2024 की हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षा के मेधावियों की मूल्यांकित उत्तरपुस्तिकाओं का पुनर्परीक्षण कराकर परिणाम तैयार करा लिया है। परीक्षाफल घोषित करने के लिए UP BOARD की ओर से जल्द ही शासन से अनुमति मांगी जाएगी। शासन में उच्च स्तर से निर्णय के बाद परिणाम घोषित करने की तिथि यूपी बोर्ड जारी करेगा।

Latest news
Related news