Friday, September 20, 2024

Ravi Kishan को अपना पति बताने वाली महिला पर FIR , भाजपा सांसद की पत्नी ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में कुछ ही समय में बचा है, इससे पहले गोरखपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के सांसद और प्रत्याशी रवि किशन (Ravi Kishan) की पत्नी प्रीति शुक्ला ने एक महिला के खिलाफ FIR दर्ज कराया है। दरअसल, ये महिला खुद को बीजेपी सांसद रवि किशन की पत्नी होने का दावा कर रही है। ऐसे में रवि किशन की पत्नी ने ये दावा किया है कि इस पूरे मामले में समाजवादी पार्टी के एक नेता हाथ है। बीजेपी सांसद की पत्नी प्रीति शुक्ला का कहना है कि 1 साल पहले भी इस महिला के खिलाफ मुंबई पुलिस से ब्लैकमेलिंग की शिकायत की गई थी।

सपा पदाधिकारी पर आरोप

ये भी दावा किया गया है कि चुनाव के समय आरोप लगवाकर रवि किशन (Ravi Kishan) की छवि खराब करने की ये साजिश थी। आरोप है कि सपा पदाधिकारी विवेक व एक यूट्यूबर खुर्शीद खान साजिश के मुख्य कर्ताधर्ता हैं। वहीं बताया जा रहा है कि रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा सोनी के पति, बेटी और बेटा भी इस मामले में आरोपी हैं। इसके अलावा ये भी दावा किया जा रहा है कि अपर्णा पिछले 35 साल से शादीशुदा हैं।

बीजेपी सांसद की पत्नी ने दर्ज कराई FIR

वहीं पत्नी प्रीति शुक्ला के FIR के मुताबिक, प्रार्थिनी के पति रवि किशन शुक्ल लोकसभा चुनाव 2024 में गोरखपुर (उप्र) से प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहें है। प्रार्थीनी को मुंबई की एक महिला जो अपना नाम अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर बता रही है ने धमकी देते हुए कहा कि उसके और उसके साथियों के अंडरवर्ल्ड माफियाओं से संबंध है।

महिला ने धमकी देते हुए यह भी कहा कि आपको पहले भी बताया गया था लेकिन आप हमारी बात नहीं माने। अगर हमारी बात नहीं मानी तो ध्यान रखना कि तुम्हारे पति (Ravi Kishan) को मेरे साथ बलात्कार करने के झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी और बदनाम कर छवि धूमिल कर दूंगी। रवि किशन की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने यह भी कहा कि जानते हो मैं और मेरे साथियों के अंडरवर्ल्ड माफिया से संबंध हैं। आप परिवार सहित जान से मारे जाओगे। महिला ने जान से मारने की धमकी देते हुए 20 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी है।

20 करोड़ रंगदारी की मांग

इस FIR में कहा गया है कि प्रार्थिनी ने इस महिला द्वारा ब्लैकमेल कर 20 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने की घटना की शिकायत मुंबई में भी की थी। लेकिन महिला इस पर भी नहीं मानी और कल दिनांक 15.04 2024 को लखनऊ में आकर प्रार्थीनी के पति पर मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए प्रेस कन्फ्रेंस भी कर डाली। प्रार्थीनी और प्रार्थीनी के पति इस महिला और इसके साथियों से बहुत डरे हैं।

इन पर लगा आरोप

एफआईआर के अनुसार, उक्त अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर के बारे में जब मैंने जानकारी पता लगाया तो मालूम हुआ कि यह लगभग 35 साल से शादी शुदा है और इसका पति राजेश सोनी उम्र लगभग 58 वर्ष, बेटी सालशीनोवा सोनी उम्र लगभग 27 वर्ष उसका एक बेटा भी है जिसका नाम सौनक सोनी उम्र 25 वर्ष है। इस महिला व इसका पूरा परिवार आपराधिक षड़यंत्र में शामिल है तथा प्रार्थीनी के पति को ब्लैकमेल कर 20 करोड़ रुपये रंगदारी देने व जान से मारने की धमकी एवं छवि धूमिल करने के आपराधिक षडयंत्र में समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पाण्डेय तथा एक न्यूज चैनल के पत्रकार का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़ें- सपा के सारे प्रत्याशी दागी… करोड़पतियों पर BSP मेहरबान, दूसरे चरण के 91 उम्मीदवारों की ये रिपोर्ट जारी

एफआईआर में प्रीति शुक्ला का आरोप

एफआईआर में आगे लिखा है कि अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर अपने पति व उपरोक्त परिजनों के साथ उपरोक्त विवेक कुमार पाण्डेय व खर्शीद खान राजू एवं अन्य साथियों के साथ मिलकर आपराधिक षडयंत्र कर मेरे पति को बलात्कार के मुकदमे में झूठा फंसाने व कभी भी मेरे साथ व मेरे पति और मेरे परिवार को जान से मारने, बदनाम कर छवि धूमिल करने, चुनाव को प्रभावित करने और ऐसी कोई भी गम्भीर आपराधिक घटना कारित कर सकती हैं। रिपोर्ट लिखकर कानूनी कार्रवाई करने का कष्ट करें।

Latest news
Related news