Friday, September 20, 2024

UP: राहुल गांधी के साथ अखिलेश यादव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले ये विचारधारा….

लखनऊ। जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे है। वैसे-वैसे सरगर्मी तेज हो रही है। नेताओ द्वारा जमकर प्रचार प्रसार किया जा रहा है। वहीं आज अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने साथ में प्रेस कॉन्फेस की और रामनवमी की प्रदेश वासियो को शुभकामनाएं भी दी। बता दें कि अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ‘ये विचारधारा का चुनाव है, लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश हो रही है. ये संविधान-लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई बड़ी समस्या है.’

‘चंदा देने वालों की जांच बंद की गई’

राहुल गांधी ने कहा, ‘मुद्दों पर BJP बात नहीं करती है. यूपी के गाजियाबाद में बोलते हुए राहुल गांधी ने चुनावी बॉन्ड के मुद्दे पर भी बीजेपी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि चंदा देने वालों की जांच बंद की गई.’ हालांकि इस दौरान उन्होंने अमेठी से अपने चुनाव लड़ने पर कहा कि आलाकमान का फैसला मानूंगा.

पीएम मोदी ने भी कसा तंज

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी पर अमेठी से चुनाव लड़ने को लेकर तंज कसा था। उन्होंने केरल में एक रैली के दौरान नाम लिए कहा कि कांग्रेस के युवराज उत्तर प्रदेश में अपने परिवार की सीट की रक्षा नहीं कर सके, लेकिन वोट मांगने के लिए केरल आ गए। कांग्रेस नेता केरल के लोगों से वोट मांगेंगे लेकिन उनके हित में आवाज नहीं उठाएंगे।

Latest news
Related news