Wednesday, October 23, 2024

यूपी: अखिलेश यादव का BJP पर निशाना, 2024 में होगा सफाया , राहुल गांधी को लेकर कही बड़ी बात

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर बड़ी बात कही है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होना बहुत बड़ी साजिश है। सभी स्थानीय पार्टियां बीजेपी का लगातार मुकाबला कर रही हैं। कांग्रेस या अन्य दल स्वतंत्र हैं कि वो किसके साथ खड़े होंगे।

2024 में BJP की हार तय

सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि 2024 में बीजेपी का सफाया होना निश्चित है। 2024 में गठबंधन को लेकर सवाल पर अखिलेश ने कहा कि आज जो गठबंधन दल समाजवादी पार्टी के साथ हैं, वो उनके साथ ही चुनाव लड़ने जा रहे हैं। बता दें कि अखिलेश यादव इस वक़्त कानपुर गए हुए हैं।

कानपुर ज़ू पहुंचे थे अखिलेश

बता दें कि वे मंगलवार को आरिफ के दोस्त सारस से मिलने कानपुर ज़ू पहुंचे। इस दौरान उनके साथ आरिफ भी मौजूद था। अखिलेश यादव ने चिड़ियाघर के निदेशक और रेंजर से सारस का हालचाल पूछा और साथ ही साथ बीजेपी पर तंज भी कस दिया। उन्होंने कहा कि अभी नवरात्रि है, ऐसे में सारस को अंडे न खिलाए, वरना बीजेपी बुरा मान जाएगी। सपा प्रमुख ने आगे कहा कि मैं जिससे मिलने जाता हूं, बीजेपी उसी पर कारवाई कर देती है। आरिफ ने घायल पक्षी का पूरा इलाज कराया और उसका ख्याल रखा। उसकी प्रशंसा करने के बजाय आरिफ को परेशान किया जा रहा है।

Latest news
Related news